गरबा को लेकर आपत्तिजनक बयान देने वाले इमाम मेहदी हसन पर पेशी के दौरान हमला

By: | Last Updated: Wednesday, 24 September 2014 11:09 AM
a person attack on Gujarat cleric Maulana Mehdi Hasan

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दो साल पहले मुस्लिम टोपी पहनाने की कोशिश करने से चर्चा में आए इमाम मेहदी हसन को आज पुलिस हिरासत में एक युवक ने जोर का थप्पड़ मारा.

 

इमाम विवादित बयान की वजह से कल गिरफ्तार हुए थे इमाम मेहदी हसन पुलिसकर्मियों के बीच सिर्फ सात कदम ही चल पाए थे कि एक युवक ने उन्हें जोर का तमाचा मारा.

 

आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी को टोपी पहनाने की कोशिश करने वाले मौलवी को गिरफ्तार किया गया है. इमाम मेहदी हसन को ठासरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

 

कुछ दिन पहले इमाम ने गरबा और हिन्दू देवी देवताओं पर आपत्तिजनक बयान दिया था जिसके कारण नडियाद पश्चिम और ठासरा पोलिस स्टेशन में  एफआईआर दर्ज हुई थी, जिसमें हिन्दूओं की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप है.

 

इमाम ने कहा था कि गरबा धार्मिक त्योहार नहीं, बल्कि राक्षसों के मनोरंजन का साधन बन गया है. इमाम ने कहा है कि राक्षसों को खुश करने के लिए गरबे आयोजित होते हैं और ये धार्मिक आयोजन नहीं है.

 

गौरतलब है कि इमाम मेहदी हुसैन वही शख्स हैं, जिन्होंने 2011 में गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री (वर्तमान प्रधानमंत्री) नरेंद्र मोदी को टोपी पहनाने की कोशिश की थी. मोदी के इनकार करने के बाद खूब बवाल मचा था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: a person attack on Gujarat cleric Maulana Mehdi Hasan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Maulana Mehdi Hasan PM Modi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017