छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री के स्वास्थ्यकर्मी की बोतल में सांप!

By: | Last Updated: Wednesday, 9 September 2015 5:56 PM

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी के भाजपा कार्यालय में बुधवार को केन्द्रीय मंत्री सीएम रमन सिंह समेत प्रदेश के आला नेताओं की बैठक ले रहे थे. बैठक में प्रधानमंत्री मुद्रा बैंक पर बात हो रही थी, तभी मुख्यमंत्री के मेडिकल स्टाफ में शामिल डॉक्टर पूनम को मिले पानी की सील्ड बोतल में सांप का जिंदा बच्चा निकल आया.

 

मुख्यमंत्री की डॉक्टर की बोतल में जिन्दा सांप की खबर फैलते खलबली मच गई. इस मामले में डॉ. रमन सिंह ने जांच की बात कही है.

 

भाजपा की बैठकों में अमन एक्वा की पैक्ड बोतलें ही वीआईपी गेस्ट्स के लिए मंगाई जाती हैं. बैठक के दौरान सभी अतिथियों को इसी कंपनी की पानी की बोतलें बांटी गई थीं.

 

केन्द्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों के दौरान सुरक्षा और स्वच्छता का खास ध्यान रखा जाता है. कार्यक्रमों में सर्व होने वाले पानी और स्नैक्स की भी जांच की जाती है. लेकिन बुधवार के कार्यक्रम में पानी चेक किए बिना ही अतिथियों में बांट दिया गया. वह बोतल सीएम या केन्द्रीय मंत्री को भी मिल सकती थी.

 

वहीं बैठक में पहुंचे महासमुंद सांसद चंदूलाल साहू ने इस हादसे की कठोर शब्दों में निंदा करते हुए, जांच की बात कही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: A snake found in the medical staff of chhattisgarh chief minister RAMAN SINGH
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017