बीड़ी मांगी तो पहले बेल्ट से पीटा और फिर पेशाब कर दी!

By: | Last Updated: Tuesday, 2 February 2016 5:29 PM
a young boy beaten by few people

नई दिल्ली: हरियाणा के फरीदाबाद के हैवानों का वीडियो आपको चौंका देगा. हम इन लोगों को हैवान इसीलिए कह रहे हैं क्योंकि सीसीटीवी में दिख रहे कुछ लोगों ने एक शख्स को बीड़ी मांगने पर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. इतना ही नहीं उसे मारने के लिए बाइक गिराई, बेल्ट से पीटा और पेशाब कर दी. पिटाई के बाद युवक बेहोश हो गया लेकिन ये हैवान फिर भी नहीं रुके.

बीड़ी मांगने से नाराज़ कुछ युवको ने एक शख्स को बड़ी वेरहमी से पीट पीट कर अधमरा कर दिया . मामला फरीदाबाद का है जहा आरोपी युवकों का गुस्सा इतने पर ही नहीं थमा, उन्होंने पिटाई से अधमरे युवक पर बाइक गिरा कर मारा और फिर उस पर पेशाब कर दिया . ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

यहां देखें खबर का वीडियो-http://abpnews.abplive.in/videos/man-beaten-up-badly-by-the-youngester-in-faridabad-324503/

fbd 9 fbd 8 fbd 7 fbd 6 fbd 5 fbd 4 fbd 3 fbd 2

बेहोश होकर गिरे युवक पर लातों की झड़ी लगा रहे हैं आरोपी युवक. गुस्से में अपना होशोहवास खोये ये युवक हैवानियत की सारी हद पार करते हुए सड़क पर गिरे युवक पर लगातार बाइक गिरा रहे हैं जब इतने पर भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने युवक पर पेशाब कर दिया. युवक की गंभीर हालत के चलते उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है . पीड़ित के साथी के राहुल के मुताबिक उनके दोस्त ने देहरादून में फांसी लगा ली थी, जिसकी डेडबॉडी का इंतज़ार वह कर रहे थे, तभी उनके साथी अक्षय भंडारी को बीड़ी पीने की इच्छा हुई तो वो होटल से निकल रहे इन युवकों से बीड़ी मांगने चला गया. प्रत्यक्षदर्शी राहुल के मुताबिक बीड़ी मांगने पर इनका झगड़ा हो गया और आरोपी उसके साथी को पीटने लगे. इस पर उसने कंट्रोल रूम पर फोन किया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर आ कर युवक को बचाया. पीड़ित के पिता के मुताबिक उनके बेटे को बुरी तरह पीटा गया है, उसकी टांगे तोड़ दी. उसे नंगा कर पीटा और फिर उस पर पेशाब कर दिया. अब वह आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

इस बारे में आरोपियों का कहना है कि जब वह रेस्टोरेंट से खाना खाकर बाहर निकले तो अक्षय ने उसने बीड़ी मांगी. बीड़ी होने से इंकार करने पर अक्षय ने एक युवक को थप्पड़ मारा. जिसके बाद यह झगड़ा हुआ.

आरोपी ने कहा कि जब मैंने कहा कि बीड़ी नहीं है, इस पर उसने मुझे थप्पड़ मारा. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर 4 में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: a young boy beaten by few people
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017