राजेंद्र कुमार केस से ध्यान भटकाने के लिए 'आप' खेल रही है गेम?

By: | Last Updated: Thursday, 17 December 2015 6:58 PM
aam adami party play game to save rajendra kumar?

नई दिल्ली: डीडीसीए में भ्रष्टाचार को लेकर आम आदमी पार्टी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर बोला है अब तक का सबसे बड़ा हमला. एक एक कर आप ने जेटली पर संगीन आरोप लगाए. दस्तावेज भी दिखाए. उधर बीजेपी महासचिव रामलाल ने कीर्ति आजाद को बुलाकर DDCA विवाद न उठाने की सलाह दी लेकिन कीर्ति पीछे हटने को तैयार नहीं हैं.

 

इसके अलावा आप ने डीडीसीए ने जेटली की अध्यक्षता में स्टेडियम के लिए 24 करोड़ का बजट बनाया, लेकिन खर्च किए सिर्फ 114 करोड़. 90 करोड़ का कोई हिसाब नहीं है.

 

1 करोड़ 55 लाख का लोन तीन कंपनियों को बिना वजह दिया गया. आरोप ये भी कि एक ही काम के लिए 16 कंपनियों को पैसे दिए जाते रहे. डीडीसीए के कोषाध्यक्ष रहे नरेंद्र बत्रा से अरुण जेटली का रिश्ता भी आम आदमी पार्टी ने पूछा है.

 

डीडीसीए में भ्रष्टाचार पर अपने खुलासों के साथ आप जेटली को फौरन पद से हटाने की मांग कर रही है.

 

जेटली को हटाने का कांग्रेस भी समर्थन भी कर रही है लेकिन जांच के मुद्दे पर कांग्रेस की राय आप से अलग है.

 

आप और कांग्रेस के हमलों को बीजेपी बेबुनियाद बता रही है. सरकार जेटली के इस्तीफे से इनकार कर रही है तो खुद जेटली कह चुके हैं कि केजरीवाल सरकार अपने भ्रष्टाचार से ध्यान भटकाने के लिए उन्हें निशाना बना रही है.

 

इस पूरे विवाद में डीडीसीए भी अपना पक्ष सामने रख चुकी है. डीडीसीए का दावा है कि बैलेंस शीट में हर हिसाब किताब दर्ज है और कोई भी इसकी जानकारी ले सकता है.

 

विवाद का एक पहलू ये भी है कि जेटली पर लगातार हमले बोल रही केजरीवाल की पार्टी राजेंद्र कुमार से जुड़े भ्रष्टाचार पर कोई साफ जवाब नहीं दे रही है. ऐसे में सवाल ये कि जेटली पर आप का हमला क्या वाकई अपने मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश है?

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: aam adami party play game to save rajendra kumar?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017