'कितना खराब है माहौल, जब आमिर की हिंदू पत्नी को लगता है डर'

By: | Last Updated: Tuesday, 24 November 2015 9:07 AM

नई दिल्ली : देश के मौजूदा माहौल पर बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के बयान से विवाद शुरू हो गया है. बीजेपी और मोदी के मंत्री आमिर खान के खिलाफ बयानबाज़ी कर रहे हैं तो अब यूपी के कद्दावर मंत्री आजम खान ने इस पर बड़ा बयान दिया है.

 

मौजूदा हाताल कितने बिगड़े हुए उसे बयान करते हुए आजम खान ने कहा, “आमिर खान ने ये सब नहीं कहा है, बल्कि उनकी हिंदू पत्नी ने कहा है. आप मौजूदा हालात का तसव्वुर करें, जब आमिर खान की पत्नी असुरक्षित महसूस कर रही हैं.”

आमिर खान के बयान ने देश की छवि खराब की: किरन रिजिजू 

आजम खान ने आगे कहा, “अगर आमिर खान की हिंदू पत्नी को यहां अपने भविष्य को लेकर डर लगता है तो उनके बारे में सोचें, जिन्हें किसी का सपोर्ट नहीं होता.”

 

आपको बता दें कि अभिनेता आमिर खान ने सोमवार को पहली बार असहनशीलता के विवाद पर अपनी बात कही थी. आमिर ने कहा था उनकी पत्नी किरन को अपने बच्चों को लेकर डर लग रहा है. आमिर के मुताबिक उनकी पत्नी किरन ने देश छोड़कर जाने की बात कही थी. आमिर ने अपनी बातों में बीते 6-8 महीने के माहौल का जिक्र किया था.

यह भी पढ़ें-

असहिष्णुता: आमिर पर भड़के अनुपम खेर तो समर्थन में आए केजरीवाल 

देश के बिगड़ते माहौल को लेकर आमिर ने दिया बड़ा बयान, पत्नी ने कही देश छोड़कर जाने की बात! 

सेसंर बोर्ड पर आमिर खान ने उठाए सवाल 

पेरिस हमले पर बोले आमिर खान, ‘धर्म के नाम पर हिंसा निंदनीय है’

आमिर पर टूटे अनुपम खेर, पूछा- ‘कहां बसना चाहेंगी पत्नी किरन’

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: AamirKhan did not say all this,his wife a Hindu, said it- Azam khan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017