अन्ना को बीजेपी ने जीते जी मार डाल: आम आदमी पार्टी

By: | Last Updated: Friday, 30 January 2015 5:14 PM

नई दिल्ली: दिल्ली चुनावों में पोस्टर वार तेज हो गया है. शुक्रवार को दिल्ली की अखबारों में बीजेपी ने केजरीवाल पर हमले को लेकर एक विज्ञापन छपवाया. लेकिन इस विज्ञापन को लेकर उलटा आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर हमला बोल दिया.

 

दिल्ली के सभी अखबारों में शुक्रवार को बीजेपी के इसी विज्ञापन से विवाद खड़ा हो गया. बीजेपी ने कॉर्टून वाला ये विज्ञापन केजरीवाल पर हमले को लेकर छपवाया है. इस विज्ञापन में टोपी और मफलर पहना एक व्यक्ति दो बच्चों के सिर पर हाथ रखे हुए है. और बगल में एक महिला खड़ी है. जिसने कांग्रेस की टोपी पहन रखी है. महिला और टोपी पहने शख्स का गठबंधन दिखाया गया है. दरअसल बीजेपी के निशाने पर अरविंद केजरीवाल और उनकी वो कसम है. जो उन्होंने 2013 में खाई थी कि वो न बीजेपी और न ही कांग्रेस से गठबंधन करेंगे.

 

विज्ञापन में लिखा है-सत्ता के लिए बच्चों की झूठी कसम खाऊंगा. और रात दिन ईमानदारी का डंका भी बजाऊंगा. धोखे की राजनीति हटाइए. विकास की राजनीति लाइए.  आप की करतूत, हर मौके पर झूठ.

 

लेकिन इस विज्ञापन के विवाद की वजह बना है ये कार्टून. विज्ञापन में एक शख्स की तस्वीर टंगी है जिस पर माला चढ़ी हुई है. अरविंद केजरीवाल का आरोप है कि ये अन्ना हजारे की प्रतीकात्मक तस्वीर है. और बीजेपी ने अपने विज्ञापन में अन्ना हजारे को जीते जी मार दिया. हालांकि विज्ञापन में कहीं भी अन्ना हजारे का जिक्र नहीं है.

 

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने कहा है कि नाथूराम गोडसे ने आज के दिन 1948 में गांधीजी की हत्य़ा की थी, बीजेपी ने आज अपने विज्ञापन में अन्ना को मार दिया . क्या बीजेपी को माफी नहीं मांगनी चाहिए?

 

वहीं कांग्रेस ने भी इस पोस्टर पर आपत्ति जताई है. कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी को इस तरह के पोस्टर से कोई फायदा नहीं होने वाला है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: aap comment on bjp poster
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: AAP BJP
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017