कांग्रेस ने स्टिंग जारी कर केजरीवाल के मंत्री पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

By: | Last Updated: Tuesday, 9 February 2016 5:30 PM
aap minister blames for corruption charges by congress party

नई दिल्ली: केजरीवाल सरकार अपना एक साल पूरा कर रही है. यह मौका जश्न मनाने का है लेकिन इस जश्न से पहले केजरीवाल सरकार के लिए एक नई मुसीबत खड़ी हो गई है.

दिल्ली सरकार के एक मंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है. कांग्रेस ने आज एक वीडियो जारी कर दिल्ली सरकार में मंत्री इमरान हुसैन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है.

कांग्रेस का आरोप है वीडियो में इमरान हुसैन के भाई फुरकान, इमरान हुसैन के ऑफिस में काम करने वाला एक कर्मचारी हमाद और इनके साथ एक व्यक्ति कासिम जो प्राइवेट बिल्डर के माध्यम से घर बना रहा है दिखाई दे रहे है.

कांग्रेस के मुताबिक इस वीडियो में इमरान के भाई फुरकान उस व्यक्ति से धन उगाही की बात कर रहे हैं. घर बनवाने वाले व्यक्ति से कहा जा रहा है कि आपसे इमरान हुसैन नहीं उनके भाई फुरकान हुसैन बात करेंगे.

दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने वीडियो जारी करते हुए कहा, “हम आपको केजरीवाल सरकार के एक मंत्री का वीडियो दिखा रहे हैं. हम इस वीडियो को दिल्ली के मुख्यमंत्री के पास भेजेंगे. सीएम अपने इस मंत्री को हटाए और हम इस पूरे मसले की जांचे के लिए सीबीआई जांच की मांग करेंगे.”

अभी इस पूरे मसले पर दिल्ली सरकार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

य़हां देखें वो वीडियो जिसके जरिए कांग्रेस इमरान हुसैन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रही है

An associate of AAP MLA Imran Hussain has been caught in this video, demanding bribe for the MLA. This is Aam Aadmi Party’s #CorruptKejriwalGovt.

Posted by Indian National Congress on Tuesday, 9 February 2016

code>

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: aap minister blames for corruption charges by congress party
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017