केजरीवाल की आलोचना पर 'आप' विधायक राजेश गर्ग का यू टर्न

By: | Last Updated: Tuesday, 7 October 2014 6:24 AM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी में एक चिट्टी को लेकर बवाल मजा हुआ है. पार्टी का कहना है कि अकाउंट हैक किया है जबकि उनके ही विधायक राजेश गर्ग ने कहा है कि अकाउंट हैक नहीं हुआ है. वह चिट्ठी उन्होंने खुद ही लिखी है.

 

चिट्ठी की सच्चाई क्या है? इस सवाल पर राजेश गर्ग ने आज एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए बताया, “अकाउंट है क नहीं हुआ है. जो चिट्ठी लिखी है मैंने ही लिखी है. जो लिखा है सोच समझ के ही लिखा है. मेरी मंशा किसी की गरिमा को ठेस पहुंचाना नहीं है. सच्चाई लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की है. हम लोग ईमानदारी से काम कर हैं, हम देशभक्ति के लिए आए थे ना कि सत्ता भोगने के लिए. दिल्ली की जनता पर फिर से चुनाव का बोझ पड़ता तो मैं व्यक्तिगत तौर पर इस बात से परेशान था, मैंने अपने मन की बात कही है.”

 

विपक्ष में बैठन की बात क्यों? इस सवाल पर राजेश गर्ग का कहना है, “हमारे पास नंबर नहीं है. बीजेपी के पास नंबर है तो आए और बनाए सरकार. मैंने अपनी, विधायकों की और पब्लिक की राय रखी है. मैं देश के लोगों की सेवाल करना चाहता हूं. पब्लिसिटी नहीं चाहता था. केजरीवाल जी बेबाक व्यक्ति हैं. उनपर किसी प्रकार का कोई आरोप नहीं लगाया जा सकता. अगर इस्तीफा नहीं दिया होता तो आज लोगों की सेवा कर रहे होते.”

 

यहां सुनें पूरी बातचीत-