दिल्ली में आप की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में भी दिखा कुमार पर 'अविश्वास' | AAP national council meet: Kumar Vishwas not given chance to speak

दिल्ली में आप की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में भी दिखा कुमार पर 'अविश्वास'

एबीपी न्यूज से खास बातचीत के दौरान कुमार विश्वास ने कहा इससे पहले की राष्ट्रीय परिषद की बैठक का वह संचालन करते थे. लेकिन इस बार बैठक के दौरान उनका नाम मुख्य वक्ताओं की लिस्ट में था ही नहीं.

By: | Updated: 02 Nov 2017 09:53 PM
AAP national council meet: Kumar Vishwas not given chance to speak

नई दिल्ली: गुरुवार को आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक सात घंटे तक चली. इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौजूद थे. इस दौरान दौरान कई मुद्दों पर चर्चा हुई जिसमें देश के आर्थिक, राजनीतिक और लोकपाल जैसे कई मुद्दे शामिल रहे. लेकिन दिल्ली में आप की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में एक बार फिर कुमार विश्वास और उनको लेकर पार्टी में किस तरह से 'अविश्वास' का माहौल का बनता जा रहा है इसी के इर्द गिर्द घूमती हुई नजर आई.


AAP


इस बैठक के बाद एक बार फिर से साफ हो गया की पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं है. करीबन सात घंटे की बैठक के बाद जब आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास बाहर निकले तो उनके साथ ही उनके विरोधी कहे जाने वाले अमानतुल्ला की गाड़ी भी निकली. इसी दौरान कुमार विश्वास और अमानतुल्लाह के समर्थक आमने सामने आ गए. कुमार विश्वास के समर्थक जहां कुमार विश्वास जिंदाबाद के नारे लगाते हुए नजर आए तो वहीं अमानतुल्लाह के समर्थक उनके जयकारे करते हुए विश्वास के समर्थको के सामने खड़े हो गए.


एबीपी न्यूज से खास बातचीत के दौरान कुमार विश्वास ने कहा इससे पहले की राष्ट्रीय परिषद की बैठक का वह संचालन करते थे. लेकिन इस बार बैठक के दौरान उनका नाम मुख्य वक्ताओं की लिस्ट में था ही नहीं. इतना ही नहीं इस बार उन्हें बोलने का मौका भी नहीं मिला. कुमार विश्वास ने कहा कि उन्हें राज्य प्रभारी के तौर पर भी बोलने का मौका नहीं मिला. कुमार विश्वास ने राष्ट्रीय परिषद की बैठक के बाद एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ''ख़ुशियों के बेदर्द लुटेरो, ग़म बोले तो क्या होगा, ख़ामोशी से डरने वालो, 'हम' बोले तो क्या होगा..??''





हालांकि इसके बाद राष्ट्रीय परिषद के मुद्दों को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए पार्टी नेता संजय सिंह ने कहा कि बैठक के दौरान सभी लोगों को बोलने का मौका दिया गया है.


संजय सिंह ने कुमार विश्वास का नाम तो नहीं लिया पर यह जरूर कहा कि राजस्थान के प्रभारी को भी बोलने का मौका मिला. बाहर कुमार विश्वास कुछ और कह रहे थे और अंदर संजय सिंह कुछ और कहते दिखें. अब सवाल यह है कि क्या आने वाले दिनों में एक बार फिर कुमार विश्वास के मुद्दे पर पार्टी में उठापटक होने के आसार बन चुके हैं? सवाल यह भी है आखिर पार्टी का कुमार पर विश्वास क्यों कम हो रहा है?

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: AAP national council meet: Kumar Vishwas not given chance to speak
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कर्नाटक: RSS नेता की हत्या के बाद बवाल, धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ और आगजनी