जेटली का कर रहे थे विरोध और जला दिये केजरीवाल का पोस्टर!

By: | Last Updated: Saturday, 26 December 2015 9:48 PM
aap oppose arun

नयी दिल्ली : आप ने दिल्ली एवं जिला क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) में कथित वित्तीय अनियमितता को लेकर केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली के खिलाफ आज राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन किया. वाराणसी में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोश में होश गंवाया. जेटली का विरोध करते हुए केजरीवाल का भी पोस्टर जला दिया.

 

आप ने दावा किया कि 17 प्रदेशों की राजधानियों और 275 से अधिक जिलों में विरोध प्रदर्शन आयोजित किया गया. समूचे देश के उसके कार्यकर्ताओं ने अपने लैपटॉप, प्रिंटर और पूजा की थालियां डीडीसीए को किराए पर देने के लिए स्टॉल लगाए.

 

उन्होंने यह कहते हुए विरोध मार्च भी निकाला कि वह भी अरूण जेटली को भ्रष्ट कहते हैं और हिम्मत हो तो मोदी उनके खिलाफ मानहानि का मामला दायर करें.

जेटली ने आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के अन्य नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है.

पार्टी ने कहा कि वह 10 जनवरी को जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन करेगी.

 

आप नेता आशुतोष ने कहा, ‘‘डीडीसीए घोटाले की जांच में खुलासा हुआ है कि वित्त मंत्री अरूण जेटली और उनकी टीम के तहत जनता के धन की लूट की गई है. यह पाया गया है कि फर्जी पतों और फर्जी पहचानों का इस्तेमाल करके खोली गई कंपनियों ने करोड़ों रपये का भुगतान किया. ये धन अरूण जेटली के तहत डीडीसीए अधिकारियों को दिया गया.’’ आप नेता ने कहा, ‘‘जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि कंपनियों और वेंडरों को किराए पर लैपटॉप लेने के लिए प्रतिदिन 16 हजार 900 रपये का भुगतान किया गया. प्रिंटरों के रोजाना तीन हजार रपये का भुगतान किया गया और पूजा की थालियां किराए पर 5000 रपये प्रतिदिन के हिसाब से ली गईं.’’ संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आप की दिल्ली इकाई के संयोजक दिलीप पांडेय ने कहा कि डीडीसीए घोटाले ने भ्रष्टाचार में भाजपा के शीर्ष नेताओं की संलिप्तता का पर्दाफाश किया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: aap oppose arun
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017