नड्डा के स्वास्थ्य मंत्री बनने पर AAP ने उठाए सवाल

By: | Last Updated: Monday, 10 November 2014 5:33 AM
AAP qustioned BJP to made JP Nadda minister

नई दिल्ली: हर्ष वर्धन की स्वास्थ्य मंत्रालय से विदाई हो गई तो जेपी नड्डा को स्वास्थ्य मंत्रालय में नियुक्त किया गया है. जेपी नड्डा के स्वास्थ्य मंत्री बनने पर आम आदमी पार्टी ने एतराज जताया है.

 

आम आदमी पार्टी ने सवाल उठाया है कि एम्स के विजिलेंस अफसर संजीव चतुर्वेदी को हटवाने के बदले उन्हें ये इनाम मिला है? आपको बता दें कि संजीव चतुर्वेदी को हटाने के विवाद में जेपी नड्डा का नाम जुड़ा है. यहां पढ़ें- एम्स के सीवीओ संजीव चतुर्वेदी को क्या बीजेपी सांसद जेपी नड्डा के कहने पर हटाया गया ?

 

मोदी मंत्रिपरिषद के विस्तार और फेरबदल के तहत रविवार को 21 नये चेहरों को शपथ दिलाई गई. कैबिनेट विस्तार में मनोहर पार्रिकर नये रक्षा मंत्री बनाए गए और जबकि सुरेश प्रभु रेल मंत्री.

 

जानें: किसे मिला कौन सा मंत्रालय 

 

मई में सत्ता संभालने के बाद मोदी का यह पहला मंत्रिपरिषद विस्तार एवं फेरबदल है. मंत्रिपरिषद में अब 45 से बढ़कर 66 सदस्य हो गए हैं. इनमें प्रधानमंत्री सहित 27 मंत्री कैबिनेट रैंक के हैं, 13 स्वतंत्र प्रभार वाले राज्य मंत्री हैं जबकि 26 राज्य मंत्री हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: AAP qustioned BJP to made JP Nadda minister
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Aam Admi Party ele2014 JP nadda
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017