AAP revokes suspension of Amanatullah, kumar angry on the matter।आम आदमी पार्टी ने अमानतुल्ला का निलंबन हटाया, कुमार विश्वास नाराज

आम आदमी पार्टी ने अमानतुल्ला का निलंबन हटाया, कुमार विश्वास नाराज

आम आदमी पार्टी ने अपनी राष्ट्रीय परिषद की वार्षिक बैठक से तीन दिन पहले ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान का निलंबन वापस ले लिया है. पार्टी ने अपने इस कदम से कुमार विश्वास से नाराजगी मोल ले ली है.

By: | Updated: 31 Oct 2017 07:52 AM
AAP revokes suspension of Amanatullah, kumar angry on the matter

नयी दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने अपनी राष्ट्रीय परिषद की वार्षिक बैठक से तीन दिन पहले ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान का निलंबन वापस ले लिया है. पार्टी ने अपने इस कदम से कुमार विश्वास से नाराजगी मोल ले ली है.


बता दें कि अमानतुल्ला ने कुमार विश्वास पर आप को तोड़ने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए उन्हें "भाजपा का एजेंट" बताया था.


अमानतुल्ला ने कहा, "आशुतोष ने कल मुझे फोन किया और बताया कि पार्टी ने निलंबन वापस लेने का फैसला किया है. मुझे लगता है कि गुजरात में आगामी चुनावों में मेरी सेवाओं की जरूरत है."


पार्टी ने अमानतुल्ला के मुद्दे को देखने के लिए आशुतोष, आतिशी मार्लेना और पंकज गुप्ता की तीन सदस्यीय समिति गठित की थी. हालांकि इस कदम को विश्वास को शांत करने और पार्टी को आपस में बंटने से रोकने की कोशिश के तौर पर देखा गया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: AAP revokes suspension of Amanatullah, kumar angry on the matter
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात: पीएम मोदी करेंगे अंबाजी मंदिर में दर्शन, राहुल ने जगन्नाथ मंदिर में टेका मत्था