AAP Supporter want Wagon R Back

AAP Supporter want Wagon R Back

By: | Updated: 07 Apr 2015 11:34 AM

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ब्लू वाली बैगनार कार आप भूले नहीं होंगे . पहली बार सीएम बनने के बाद जब भी केजरीवाल घर से निकलते तो वही कार लेकर निकलते थे . ये कार उनकी सादगी की पहचान बन गई थी . लेकिन अब उस कार को डोनेट करने वाले शख्स ने अपनी कार वापस मांगी है .

 

कार को डोनेट करने वाले कुंदन शर्मा कैमरे के सामने तो नहीं आ रहे लेकिन उनका कहना है कि वो पार्टी के अंदरुनी कलह से परेशान है. ट्वीटर पर ही वे अपनी बात सामने रख रहे है. उनका कहना है कि अगर मैं ब्लू वैगनार कार नहीं मांगता तो शायद मैं चर्चा में नहीं आता .

 

चर्चा के बाद मैं अर्विंद से कुछ सवाल पूछना चाहता हूं.

 

सवाल न.1.  योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण ने जो मांग रखी थी पार्टी कहती है की वो सभी मांगे मांग ली गई तो क्या वो सवाल जायज थे?

 

सवाल न 2.. अगर वो सवाल जायज थे फिर आपने उन्हें पार्टी से क्यों बाहर निकाला?

 

सवाल न 3.. आप हर आरोप पर जांच के लिए लोकपाल की बातें कर रहे हैं और इन दोनों के आरोपों पर निर्णय आप खुद  लेते हैं?

 

इधर सवाल उठाने वाले कुंदन शर्मा पार्टी से निर्भया कांड के बाद जुड़े. तब वह विदेश में नौकरी करते थे और उनके घर पर कार की जरुरत नहीं थी. इसलिए उन्होंने कार डोनेट करने का फैसला लिया. जिस पर उन्हे गर्व था.

 

एबीपी न्यूज के पास लेटरहैड पर वो डोनेशन की चिट्ठी मौजूद है. पार्टी कैमरे पर तो नहीं बोल रही है. लेकिन पार्टी के सूत्र बताते है कि अब कुंदन किस मुंह से कार वापस मांग रहे है.

 

बीते 1 जनवरी 2013 को अरविंद केजरीवाल ने खुद कुंदन शर्मा से बात की जिसके बाद 3 जनवरी का आप का एक ड्राइवर आकर कुंदन शर्मा के घर से कार ले गया साथ ही पार्टी के लेटरहेड पर इसकी बकायदा रसीद भी दिया गया. 49 दिन के सरकार के दैरान जनवरी 2014 में धरने पर बैठे थे तब इसी कार के आड़ में रायसीना रोड पर रात गुजारी थी. लोकसभा चुनाव के दौरान ये कार अरविंद ने अपने सहयोगी रोहतक से आप प्रत्याशी नवीन जयहिंद को गिफ्ट कर दिया जिसके बाद लोकसभा चुनाव में हार के बाद इस कार को लौटा दिया आजकल ये कार अरविंद केजरीवाल के सिविललाईन वाले घर में रहती है. 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story चोरी के बाद अब नीरव की सीनाजोरी, कहा- मामला पब्लिक कर बैंक ने पैसे वापसी के सारे रास्ते बंद किए