केजरीवाल का दावा आज बीजेपी को बुलाएंगे उपराज्यपाल, बीजेपी बोली- नहीं बुलाया तो क्या माफी मांगेंगे केजरीवाल?

By: | Last Updated: Thursday, 17 July 2014 1:14 AM
aap_bjp_Delhi

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:  दिल्ली में सरकार बनाने को लेकर एक बार फिर से हलचल तेज हो गई है. आम आदमी पार्टी के दावों के बीच खबर है कि बीजेपी सरकार बनाने के मिशन में जुटी है. इस बीच आम आदमी पार्टी ने साढे ग्यारह बजे अरविंद केजरीवाल के घर विधायकों की बैठक बुलाई है. केजरीवाल ने ट्वीट करके ये कहा है कि उन्होंने उपराज्यपाल से मिलने का समय मांगा है. आप के तमाम विधायक उनके साथ उपराज्यपाल से मिलेंगे. केजरीवाल को अब एलजी के जवाब का इंतजार है.

आज सुबह ट्वीट करके दिल्ली में सरकार बनाने को लेकर केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला बोला है. केजरीवाल ने कहा है कि आज उपराज्यपाल बीजेपी को सरकार बनाने के लिए बुला सकते हैं और बीजेपी सरकार बनाने का न्योता स्वीकार करेगी. केजरीवाल ने ट्विटर पर यह दावा किया है.

 

केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा है, “बीजेपी के पास नंबर नहीं है. कांग्रेस के 6 सांसद अभी तक तैयार नहीं है. बीजेपी यह सोच रही है कि शपथ लेने के बाद सांसदों को खरीदना आसान हो जाएगा.”

 

केजरीवाल ने आगे लिखा है कि अगर एक पार्टी (बीजेपी) जो एक बार सररकार बनाने के लिए मना कर चुकी है उसी पार्टी को फिर से विधानसभा में बुलाएंगे.

 

वहीं आम आदमी पार्टी के दावे को लेकर बीजेपी ने सवाल उठाये हैं. बीजेपी ने कहा है कि एलजी को लेकर जो दावे केजरीवाल कर रहे हैं कि अगर वो गलत निकलते हैं तो क्या केजरीवाल झूठ बोलने के लिए माफी मांगेंगे.