'आप' ने किरन बेदी के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत की

By: | Last Updated: Saturday, 7 February 2015 9:38 AM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने भारतीय जनता पार्टी की मुख्यममंत्री पद की उम्मीदवार किरन बेदी पर शनिवार को मतदान के दिन भी प्रचार करने का आरोप लगाते हुए निर्वाचन आयोग से उनके खिलाफ कार्रवाई की अपील की है.

 

निर्वाचन आयोग को लिखे पत्र में आप के कानूनी प्रभाग के सदस्य ऋषिकेश कुमार के हस्ताक्षर हैं, जिसमें कहा गया है कि किरण ने कृष्णानगर विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा की और मोटरसाइकिल रैली में शामिल हुईं.

 

आप का कहना है कि उनके साथ भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता थे. उनके साथ बड़ी मात्रा में प्रचार सामग्री थी. उन्होंने मतदाताओं से बात भी की.

 

किरण के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की गई शिकायत में कहा गया है, “बेदी के खिलाफ आवश्यक कदम उठाए जाएं.”

 

इससे पहले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पूर्व विचारक केएन गोविंदाचार्य ने कई राष्ट्रीय अखबारों के ईपेपर में बीजेपी की ओर से पूरे पृष्ठ के विज्ञापन देने को लेकर आज चुनाव आयोग का रूख किया और पार्टी के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर कार्रवाई की मांग की.

 

वहीं आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल को नई दिल्ली सीट से टक्कर दे रही हैं बीजेपी की नेता नूपुर शर्मा ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

 

संबंधित खबरें-

दिल्ली चुनाव: एक बजे तक 36 फीसदी वोटिंग, बीजेपी और ‘आप’ में मानी जा रही है कड़ी टक्कर 

गोविंदाचार्य ने चुनाव आयोग से की बीजेपी के विज्ञापनों की शिकायत  

ELECTION LIVE: दिल्ली में वोटिंग जारी, एक बजे तक करीब 36 फीसदी वोटिंग 

नूपुर शर्मा ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पर लगाया छेड़खानी का आरोप 

दिल्ली चुनाव: राहुल गांधी और वरूण गांधी ने किया मतदान  

वोटिंग के दौरान पहले कार की छत पर चढीं, फिर दौड़ लगाते दिखीं किरन बेदी 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: aap_complains_against_bjp
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published: