दिल्ली पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से पहले 'आप' में फिर बागी सुर, विधायक ने केजरीवाल से पूछा-विपक्ष में बैठने में हर्ज क्या है

By: | Last Updated: Monday, 6 October 2014 2:48 AM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के भीतर एक बार फिर तनाव के संकेत दिख रहे हैं और रोहिणी क्षेत्र से ‘आप’ के विधायक राजेश गर्ग ने पार्टी के भीतर लोकतंत्र के मुद्दे पर सवाल उठाए हैं.

 

गर्ग ने यह भी कहा है कि क्या दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शहर में फिर से चुनाव कराने के मुद्दे पर लोगों से राय लेनी चाहिए थी.

 

गर्ग ने दिल्ली में फिर से चुनाव नहीं कराने की वकालत करते हुए कहा कि यदि फिर से चुनाव हुए तो इससे जनता को 1,000 करोड़ रूपए का नुकसान होगा. गर्ग ने अपने फेसबुक वॉल पर आप नेता केजरीवाल के नाम एक खुली चिट्ठी पोस्ट की है.

 

उन्होंने कहा, ‘‘जब आप (केजरीवाल) दिल्ली विधानसभा भंग करने की मांग करते हैं तो आप नहीं जानते कि एक निर्वाचित प्रतिनिधि और आपकी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर क्या गुजरती है.’’ उन्होंने कहा कि पार्टी को फिर से चुनाव कराने की मांग पर नहीं अड़े रहना चाहिए और दिल्ली की जनता को 1,000 करोड़ रूपए के अतिरिक्त बोझ से बचाया जाना चाहिए. उल्लेखनीय है कि गर्ग को केजरीवाल का मुखर समर्थक माना जाता है.