दिल्ली में रोहतास नगर से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार सरिता सिंह के काफिले पर हमला

By: | Last Updated: Tuesday, 3 February 2015 1:53 AM
aap_contenstant_attacked

नई दिल्ली: दिल्ली के रोहतास नगर से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार सरिता सिंह की कार पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया. आप उम्मीदवार पर यह हमला चुनाव प्रचार से लौटते वक्त हुआ.

 

आप उम्मीदवार सरिता सिंह ने अपनी कार पर हमले को विरोधी पार्टियों की साजिश बताया है, सरिता सिंह के मुताबिक बदमाशों ने डंडे से कार पर हमला किया.

 

उत्तर पूर्वी दिल्ली के रोहताश नगर से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार चुनाव प्रचार से लौटे समय उनके घर से कुछ ही दूरी पर हमला हो गया. अज्ञात हमलावरों ने उनकी कार को रुकवाया और आम आदमी पार्टी पूछ कर हमला कर दिया हमलावरों ने डंडो से कार पर हमला किया और कार के शीशे तोड़ दिए और वारदात को अंजाम देकर मोके से फरार हो गए. वारदात की सूचना पुलिस को दी गई मोके पर पहुची पुलिस अपनी कार्यवाही में लगी है , आप उम्मीदवार का आरोप है की साजिश के तहत उनके पर हमला कराया गया है.

 

दरअसल सरिता सिंह देर रात अपनी चुनवाई सभा से लौट कर अपने घर एम् आई जी फ्लैट जा रही थी. लेकिन घर से थोड़ी दूरी पर ही उनकी प्रचार करने वाली कार DL10 CF 3817 को अचानक कुछ अज्ञात बाईक सवार हमलावरों ने रुकवाया और पूछा की क्या आम आदमी पार्टी से है आप? और जैसे ही उन्होंने कहा कि, हां- इसके बाद तुरंत ही हमलावरों ने डंडों से हमला शरू कर दिया. हमला होते ही ड्राईवर ने कार भगानी शरू कर दी. लेकिन हमलावरों ने पीछे से कार में डंडे आरे और कार के शीशे टूट गए. वारदात के बाद अज्ञात हमलावर मोके से फरार हो गए.

आप उम्मीदवार का आरोप है की पूरी घटना किसी साजिश के तहत की गई है और जो लोग हमें डराना चाहते हैं वो ये हरकत कर रहे हैं और बौखलाए हुए हैं.

 

संबंधित खबरें-

विज्ञापन छापकर बीजेपी ने फिर साधा केजरीवाल पर निशाना, फर्जी कंपनियों से काले धन का चंदा लेने का आरोप

दिल्ली चुनाव: ‘आप’ ने प्रमुख राजनीतिक पार्टियों की फंडिंग की एसआईटी जांच कराने की मांग की 

बीजेपी सरकार मेरे खिलाफ रच रही है साजिश: केजरीवाल  

केजरीवाल हैं दिल्ली के मतदाता, लड़ सकते हैं दिल्ली विधानसभा चुनाव: चुनाव आयोग 

ABP NEWS सर्वे: बीजेपी के उम्मीद की ‘किरन’ पर भारी पड़े केजरीवाल 

ABP NEWS सर्वे: जनता से पूछे गए ये अहम सवाल 

ABP NEWS सर्वे : दिल्ली में अभी भी केजरीवाल की धूम 

ABP NEWS सर्वे: लोकप्रियता के मामले में केजरीवाल की वजह से मोदी के माथे पर आया पसीना 

ABP NEWS सर्वे: दिल्ली में सरकार बनाने के करीब आम आदमी पार्टी 

ABP NEWS सर्वे: जनता से पूछे गए ये अहम सवाल 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: aap_contenstant_attacked
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017