'आप' की विधायक राखी बिडलान के भाई पर पत्नी से मारपीट का आरोप, अवैध संबंधों का विरोध करने पर पिटाई

By: | Last Updated: Monday, 20 April 2015 2:04 AM
aap_rakhi_brother

नई दिल्ली: ‘आप’ सरकार में पूर्व महिला बाल विकास मंत्री राखी बिड़ला के परिवार में ही महिला के साथ जमकर मारपीट हुई है. राखी बिड़ला के भाई और आप युवा नेता विक्रम पर उसकी ही पत्नी ने आरोप लगाया है की उसे बुरी तरह बेल्ट से पीटा गया.

 

उसके बदन पर जगह-जगह मारपीट के निशान हैं. रोहिणी साउथ थाना पुलिस ने पीड़ित महिला का मेडिकल करवा कर जांच कर रही है.

 

रोहिणी के बाबा अम्बेडकर अस्पताल से मेडिकल करवाकर बहार आईं प्रियंका नाम की महिला “आप” बिधायक राखी बिड़ला के भाई और “आप” नेता विक्रम बिड़लान की पत्नी है. राखी बिड़लान की भाभी का आरोप है की यह मारपीट उसके पति विक्रम ने की है. प्रियंका के मुताबिक उसे बेल्ट से बुरी तरह पीटा गया है और उनके साथ सालो से मारपीट ही रही है लेकिन जब से राखी बिड़ला विधायक बनी है विक्रम के हौसले और बढ़ गए हैं.

हालांकि राखी बिड़लान के भाई विक्रम बिड़लान ने इस सभी आरोपों से साफ इंकार करते हुए कहा कि इसमें विपक्ष की चाल है. उनकी पत्नी पिछले कुछ दिनों से बीजेपी के साथ मिल रही है. जिसकी वजह से वो ये सब आरोप लगा रही हैं. वहीं विक्रम ने ये भी कहा राखी बिड़लान का इन सबसे कोई लेना देना नहीं है. 

 

अब सवाल उठता है की यह मारपीट उसके साथ क्यों होती है? मारपीट की यह घटना जितनी चौंकाने वाली है वजह उतनी ही शर्मनाक है. प्रियंका का आरोप है कि उसके पति विक्रम के कई लड़कियो से अवैध सबंध हैं. इस पर वह ऐतराज करती है तो उसके साथ यह मारपीट होती है. प्रियंका का कहना है की उसके पास बिक्रम का स्टिंग है जिसमें उसके अवैध रिश्ते साबित होते हैं.

 

प्रियंका कहती है कि वह अब बर्दाश्त नहीं करेगी और इस मामले को पुलिस के साथ-साथ अरबिंद केजरीवाल के पास भी लेकर जायेगी कि उनकी पार्टी के नेता ही महिलाओं के साथ कैसे-कैसे जुल्म कर रहें हैं. किस तरह राखी बिड़ला के परिवार में ही महिला पर जुल्म हो रहे हैं? बहरहाल प्रियंका ने रोहिणी साउथ थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी है. रोहिणी साउथ थाना पुलिस महिला का मेडिकल करवाकर मामले की जांच कर रही है.

 

लेकिन घर के इस झगड़े में सच कौन बोल रहा है इसका फैसला तो जांच के बाद ही हो पाएगा.

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: aap_rakhi_brother
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017