जनलोकपाल पर केजरीवाल को अन्ना का साथ नहीं

By: | Last Updated: Tuesday, 1 December 2015 9:02 AM

नई दिल्ली/मुंबई : केजरीवाल के जनलोकपाल बिल से अन्ना हजारे संतुष्ट नहीं दिख रहे हैं. उन्होंने कहा है कि केजरीवाल को इसमें कई बदलाव करने चाहिए. जनलोकपाल में सदस्यों की संख्या 5 से 7 करने के साथ ही उन्होंने कई सलाह दी हैं.

 

पढ़ें : क्या केजरीवाल जनलोकपाल पर दिल्ली को बेवकूफ बना रहे हैं?

 

इससे पहले कुमार विश्वास सहित कई वरिष्ठ आप नेता बिल के संबंध में सहमति जुटाने अन्ना हजारे से मिलने गए थे. वहां उन्होंने अन्ना को बिल के बारे में पूरी जानकारी दी. इसके बाद अन्ना ने उसमें दो-तीन खामियां भी गिना दीं.

 

पढ़ें : जनलोकपाल: प्रशांत भूषण ने दी केजरीवाल को खुली बहस की चुनौती

 

इस बीच जनलोकपाल बिल को लेकर आप के पूर्व नेता और वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने केजरीवाल को ललकार दिया है. ऐसे में अब अन्ना से भी साथ नहीं मिलना अरविंद केजरीवाल के लिए झटका माना जा रहा है.

 

पढ़ें : ब्लॉग: जनलोकपाल के बहाने केजरीवाल ‘आंदोलन’ का बाज़ार सजाने की तैयारी में हैं!

 

दिल्ली सरकार ने कल जनलोकपाल बिल विधानसभा में पेश किया. शुक्रवार तक चर्चा होगी इसके बाद बिल को सदन से पास कराया जाएगा. इस बीच केजरीवाल के जनलोकपाल बिल से संतुष्ट नहीं दिख रहे हैं अन्ना हजारे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: AAP’s Kumar Vishwas and Sanjay Singh brief Anna Hazare on Janlokpal Bill
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017