ABP LIVE: जेल से बाहर आईं जयललिता, आय से अधिक संपत्ति केस में सुप्रीम कोर्ट से मिली है जमानत

By: | Last Updated: Saturday, 18 October 2014 4:48 AM

नई दिल्ली: पढ़ें दिनभर की ब्रेंकिंग और बड़ी खबरें एबीपी लाइव में.

 

03:25 PM: तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे.जयललिता यहां के केंद्रीय कारागार से आज रिहा हो गई हैं. शुक्रवार को सर्वोच्च न्यायालय ने उन्हें सशर्त जमानत दे दी. अम्मा को जेल से लेने मुख्यमंत्री पनीरसेल्वम पहुंचे, पूरे 20 दिन बाद अम्मा आज से जेल से बाहर निकली हैं.

 

12: 24PM: कालेधन पर सरकार का नाम बताने से इंकार करने के बाद अजय माकन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और कहा कि वोटों की राजनीति के लिए बीजेपी ने देश की जनता को गुमराह किया.

 

12:16PM: महाराष्ट्र के चुनाव नतीजे से पहले बीजेपी औऱ आरएसएस का अपना सर्वे सामने आया है. बीजेपी के आंतरिक सर्वे में बीजेपी बहुमत से पीछे है. उसे 141 सीटें मिलने का अनुमान है. आरएसएस के सर्वे के मुताबिक बीजेपी को बहुमत के लिए जूझना पड़ेगा. बीजेपी को 125 से 145 सीटें मिल सकती हैं.

 

10: 28 AM: कोलकाता एटीसी के तमाम रडारों ने काम करना बंद कर दिया है. बीती रात से रडार काम नहीं कर रहे हैं. हालांकि इसके बाद भी कोलकाता एयरपोर्ट पर विमानों का आना जाना जारी है लेकिन एटीसी औऱ पायलट के बीच बातचीत नहीं हो रही है. ऑटोमेटिक सर्विलांस सिस्टम ठप होने से विमान यातायात पर गंभीर खतरा पैदा हो गया है.

 

10: 20 AM: महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद के लिए कई दावेदार हैं जिनमें पंकजा मुंडे का भी नाम है. पंकजा ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में कहा, “पार्टी मुझे सीएम की जिम्मेदारी देगी तो मैं उठाने के लिए तैयार, पार्टी कहेगी तो शिवसेना से बात करने के लिए तैयार.”

 

10: 19 AM: बीजेपी नेत्री पंकजा मुंडे ने कहा कि उनकी पार्टी को बहुमत मिलेगा. यदि बहुमत नहीं मिला तो एनसीपी के पास जाना मुश्किल है. ऐसे में शिवसेना के साथ गठबंधन का रास्ता खुला है.

 

09:00 AM: सेना के अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने पुंछ जिले के हमीरपुर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास एक बार फिर संघषर्विराम उल्लंघन किया.

 

08:30 AM: देश का विदेशी पूंजी भंडार 10 अक्टूबर को समाप्त हुए सप्ताह में 1.3098 अरब डॉलर बढ़कर 312.7368 अरब डॉलर दर्ज किया गया, जो 19,175.8 अरब रुपये के बराबर है। भारतीय रिजर्व बैंक ने शुक्रवार को जारी साप्ताहिक आंकड़े में यह जानकारी दी

 

आज की बड़ी खबरें-

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ABP LIVE: All Breaking news updates
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BJP ele2014 Narendra Modi Shivsena
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017