ABP News Contest: Install करें एबीपी न्यूज़ एप और जीतें Dell Venu 8Pro टैबलेट

By: | Last Updated: Sunday, 5 April 2015 5:50 PM
ABP LIVE Window mobile application

नई दिल्ली:  खबरें कभी भी और कहीं भी…चलते फिरते हर जगह देने के वादे के साथ ABP News आपको दे रहा है  Dell Venu 8Pro टैबलेट जीतने का मौका.

 

 Dell Venu 8Pro टैबलेट जीतने के लिए आपको ABP News का अपडेटेड मोबाइल एप्लिकेशन अपने स्मार्टफोन में Install करना होगा और इसके साथ ही एक सवाल का जवाब भी देना होगा.

 

विंडोज़ यूज़र विंडोज़ स्टोर में, एंड्रायड यूजर प्ले स्टोर में और iOS यूजर एप्पल स्टोर में जाकर ABP LIVE टाइप करके और ABP LIVE के आइकन को सलेक्ट करके इस एप को इंस्टॉल कर सकते हैं.

 

 Dell Venu 8Pro टैबलेट जीतने के लिए आपको ABP News की तरफ से किए गए सवाल का सही जवाब एप्लिकेशन के जरिए ही देना होगा. ABP News का सवाल आपको एप के Engage section में मिलेगा.  जवाब देने के साथ ही आपको अपना नाम, मोबाइल नंबर, ईमेल और पूरा डाक पता बताना होगा.

 

ये कॉन्टेस्ट सोमवार से बुधवार की आधी रात तक यानी तीन दिनों तक चलेगा. विजेता का एलान बुधवार को होगा.

 

कैसे करें डाउनलोड:

 

1. विंडोज़ एप:

 

• सबसे पहले अपने स्मार्टफोन के स्टोर में जाएं और ABP LIVE सर्च करें. जहां आपको ABP LIVE  का एप दिखेगा.  आप ABP LIVE के आइकन पर क्लिक करें, उसके बाद सबसे नीचे दिए Install आइकन पर क्लिक करें.  ABP News का एप इंस्टॉल हो चुका है.

 

2. एंड्रॉयड एप:

 

• अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन के ज़रिए गूगल प्ले स्टोर में जाएं और ABP LIVE सर्च करें. जहां आपको एबीपी लाइव का एप दिखेगा.  आप Install आइकन पर क्लिक करें.  इसके बाद आपको ऑपन आइकन पर क्लिक करना होगा और इस तरह आप रु-ब-रू होंगे एबीपी न्यूज़ की खबरों के संसार से.

 

3. iOS एप
 

•  अपने iOS स्मार्टफोन के ज़रिए एप स्टोर में जाएं और ABP LIVE सर्च करें. जहां आपको ABP LIVE का एप दिखेगा.  आप Install आइकन पर क्लिक करें. इस तरह आपके सामने होगा ABP News की खबरों की दुनिया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ABP LIVE Window mobile application
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017