'हेलिकॉप्टर में हनीप्रीत' पर ABP का खुलासा, जानें- किस आधार पर बनी अटेंडेंट

इस मेटिकल रिपोर्ट में हनीप्रीत को राम रहीम का रेग्यूलर अटेंडेंट बनाया गया था. एबीपी न्यूज के पास जो दस्तावेज मौजूद हैं वो बताते हैं कि ये मेडिकल रिपोर्ट चार डॉक्टरों की टीम ने तैयार की थी.

By: | Last Updated: Friday, 13 October 2017 12:42 PM
Abp news exclusive expose on honey preet presence with ram rahim in helicopter

नई दिल्ली: राम रहीम को सजा के एलान के बाद जब हेलिकॉप्टर से रोहतक की सुनारिया जेल ले जाया जा रहा था तब उसके साथ हनीप्रीत भी थी. हेलिकॉप्टर में हनीप्रीत की मौजूदगी पर कई सवाल खड़े हो रहे थे.

इस पर एबीपी न्यूज के हाथ वो दस्तावेज लगे हैं जो बताते हैं कि हनीप्रीत राम रहीम के साथ मौजूद रहे इसकी पूरी साजिश रची गई थी. जानकारी के मुताबिक 25 अगस्त को राम रहीम को दोषी ठहराया गया था. इससे पहले 17 अगस्त को डेरे में एक बैठक हुई थी, इसी बैठक के बाद राम रहीम की एक मेडिकल रिपोर्ट तैयार की गई थी.

इस मेटिकल रिपोर्ट में हनीप्रीत को राम रहीम का रेग्यूलर अटेंडेंट बनाया गया था. एबीपी न्यूज के पास जो दस्तावेज मौजूद हैं वो बताते हैं कि ये मेडिकल रिपोर्ट चार डॉक्टरों की टीम ने तैयार की थी.

इनमें से दो डॉक्टर डेरे के अस्पताल के हैं और दो दिल्ली के बड़े अस्पताल मैक्स हॉस्पीटल के हैं. मैक्स हॉस्पिटल के डॉक्टरों के नाम समीर बहल और जय कर्तानी हैं. इन दोनों डॉक्टरों ने डेरे के अस्पताल के डॉक्टर महेन्द्र प्रताप सिंह और गौरव अग्रवाल के साथ इस रिपोर्ट को बनाया.

इस खबर पर मैक्स हॉसपिटल डॉक्टर समीर बहल ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. समीर बहल का कहना है कि राम रहीम का मामला कोर्ट में है इसलिए इस पर कुछ भी नहीं कहेंगे.

क्या था रिपोर्ट में?
डॉक्टरों ने रिपोर्ट में हनीप्रीत को राम रहीम का रेग्यूलर अटेंडेंट बताया है. अटेंड होने के नाते हनीप्रीत को राम रहीम के साथ रखने की सलाह दी गयी. इसी रिपोर्ट के आधार पर पुलिस हनीप्रीत को हेलिकॉप्टर में ले गयी. रोहतक में जेल जाने से पहले हनीप्रीत ने एक गेस्ट हाउस में ना सिर्फ राम रहीम की काउंसलिंग की बल्कि अटेंडेंट होने की एक्टिंग भी की.

पुलिस ने आज तक इस बात को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी थी. इस रिपोर्ट से खुलासा होता है कि कैसे राम रम रहीम ने एक हफ्ते पहले ही हनीप्रीत को साथ रखने का प्लान बना लिया.


India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Abp news exclusive expose on honey preet presence with ram rahim in helicopter
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017