जहरीली शराब का सौदागर नीतीश का फैन, सीएम के संग सेल्फी हुई वायरल

जहरीली शराब का सौदागर नीतीश का फैन, सीएम के संग सेल्फी हुई वायरल

एबीपी न्यूज़ पर खबर दिखाए जाने के बाद बड़ा असर हुआ. नीतीश ने आरोपी को पार्टी से निकाल दिया.

By: | Updated: 31 Oct 2017 01:46 PM
ABP News impact: JDU removes accused of Arrah spurious liquor case from party

नई दिल्ली: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की आज एक तस्वीर सामने आई. इस तस्वीर में नीतीश कुमार के साथ जहरीली शराब से मौत के मामले में आरोपी राकेश सिंह नजर आ रहा था. इस तस्वीर के आते ही विवाद हो गया. एबीपी न्यूज़ पर खबर दिखाए जाने के बाद बड़ा असर हुआ. नीतीश ने आरोपी को पार्टी से निकाल दिया.


राकेश सिंह जेडीयू का प्रखंड अध्यक्ष है. पिछले दिनों दहेज के खिलाफ कदम उठाने वाले आरा के हरेंद्र सिंह को सम्मानित करने के लिए मुख्यमंत्री आवास पर बुलाया गया था. आरोपी राकेश सिंह भी उसी दौरान सीएम आवास पहुंचा और तस्वीर खिंचवाई. राकेश ने सीएम के साथ सेल्फी भी ली थी.


तेजस्वी ने भी नीतीश कुमार पर साधा निशाना
आरोपी के साथ नीतीश की सेल्फी विवाद में अब तेजस्वी यादव की एंट्री हो गई है. तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए बिहार की शराब बंदी को ढोंग बताया है. तजेस्वी ने ट्वीट किया, ''नीतीश जी का शराबबंदी ढोंग है. जदयू के पदाधिकारी ही ज़हरीली शराब का धंधा कर पार्टी फंडिंग करते है. फिर CM “छवि कुमार” उन्हें सेल्फ़ी से नवाजते है.''


लालू यादव भी शराबबंदी पर हमला बोलते रहे हैं
बिहार में शराबबंदी को लेकर लालू यादव भी नीतश कुमार पर हमला बोलते रहे हैं. लालू यादव ने कहा था कि नीतीश कुमार को एक साथ पूरे प्रदेश में शराब बंद करने के बजाए चरणबंद्द तरीके से करनी चाहिए था. लालू ने कहा था कि शराबबंदी के बाद भी बिहार में शराब की होम डिलीवरी हो रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ABP News impact: JDU removes accused of Arrah spurious liquor case from party
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पनामा पेपर्स मामला: ईडी ने अहमदाबाद की एक कंपनी की 48.87 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी जब्त की