ABP News Impact, UP Administration launched e-rickshaw for college girls ABP न्यूज के शो जनमन का असर, प्रशासन ने लड़कियों के स्कूल जाने के लिए की ई-रिक्शा की व्यवस्था

ABP न्यूज के शो जनमन का असर, प्रशासन ने लड़कियों के स्कूल जाने के लिए की ई-रिक्शा की व्यवस्था

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सत्ता में आने के साथ ये भरोसा दिलाया था कि अब यूपी में कोई छात्रा असुरक्षित नहीं महसूस करेगी. अब यूपी में कोई मनचला छात्राओँ के साथ छेड़खानी नहीं कर सकेगा.

By: | Updated: 28 Oct 2017 11:26 AM
AAdministration e-rickshaw service to be launched
शामली: एबीपी न्यूज के शो जनमन का बड़ा असर हुआ है. एबीपी न्यूज ने दिखाया था कि पश्चिमी यूपी के शामली में छेड़छाड़ की घटना से परेशान होकर लड़कियां सिर झुकाकर स्कूल जान को मजबूर थीं अब प्रशासन हरकत में आया है. प्रशासन ने बच्चियों के स्कूल जाने के लिए ई-रिक्शा की व्यवस्था की है. यही नहीं जल्द ही लड़तियों के लिए बस का भी इंतजाम किया जाएगा.

दरअसल पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली में हर रोज लड़कियों को छेड़खानी का सामना करना पड़ता था और अपना सिर झुकाकर स्कूल-कॉलेज जाना पड़ता था. लड़कियों का कहना है कि आते जाते हुए लड़के छेड़छाड़ करते हैं, फब्तियां कसते हैं. इसलिए, लड़कियां शामली में सिर झुकाकर स्कूल आती जाती हैं.

एक अभिवावक का कहना है कि स्थिति इतनी खराब है कि वो बीमार होने के बावजूद अपनी बच्चियों को स्कूल छोड़ने आने को मजबूर हैं. उन्होंने बताया कि एक बार को तो वह पढ़ाई छुड़वाने का भी मन बना चुके थे.

उत्तर प्रदेश में पिछले साल चुनाव के वक्त छात्राओं से छेड़खानी को बड़ा मुद्दा बनाया गया था. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्ता में आने के साथ ये भरोसा दिलाया था कि अब यूपी में कोई छात्रा असुरक्षित नहीं महसूस करेगी. अब यूपी में कोई मनचला छात्राओँ के साथ छेड़खानी नहीं कर सकेगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: AAdministration e-rickshaw service to be launched
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सुप्रीम कोर्ट ने कहा- होटल और रेस्टोरेंट मिनरल वाटर MRP से ज़्यादा पर बेच सकते हैं