चंडीगढ़ छेड़खानी केस: वर्णिका कुंडू की सोशल मीडिया वायरल तस्वीर का सच

तस्वीर में वर्निका दो लड़कों के साथ दिख रही है. दावा है कि तस्वीर में दिख रहे लड़के वहीं है जिन्होने वर्निका के साथ छेड़खानी की और वर्निका उन्हे पहले से जानती थी. दावा ये भी है कि वर्निका ने सब कुछ जानबूझ कर साजिश के तहत करवाया.

By: | Last Updated: Monday, 7 August 2017 11:17 PM
ABP News investigates truth behind viral picture of Varnika Kundu, victim of Chandigarh stalking case

नई दिल्ली: टीवी से लेकर अखबार तक हर जगह सिर्फ एक ही चर्चा है चंडीगढ़ की बहादुर बेटी वर्निका कुंडु की. आधी रात को कुछ लोग चंड़ीगढ़ की सड़कों पर वर्निका की गाड़ी का पीछा करते हैं और उसका अपहरण करने की कोशिश करते हैं लेकिन वर्निका बच निकलती है. और बाद में पता चलता है कि छेड़खानी करने वालों में एक हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष का बेटा था.

इसके बाद सोशल मीडिया पर वर्निका की एक तस्वीर वायरल होने लगती है. तस्वीर में वर्निका दो लड़कों के साथ दिख रही है. दावा है कि तस्वीर में दिख रहे लड़के वहीं है जिन्होने वर्निका के साथ छेड़खानी की और वर्निका उन्हे पहले से जानती थी. दावा ये भी है कि वर्निका ने सब कुछ जानबूझ कर साजिश के तहत करवाया.

क्या है वायरल तस्वीर और दावे का सच?
वायरल तस्वीर का सच जानने के लिए एबीपी न्यूज़ ने वर्णिका कुंडु से ही बात की. वर्णिका ने बताया, ”(तस्वीर में वो लड़का नहीं है. मेरे दो बहुत ही अच्छे दोस्त हैं ये और वो लोग यहां रहते भी नहीं है. तस्वीर भी बहुत पुरानी है. मैं अपने दोस्तों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकती लेकिन ये वो लड़का नहीं है.”

दावा ये भी किया जा रहा था कि हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष का बेटा आरोपी विकास बराला और वर्णिका पहले से एक दूसरे को जानते थे. इस वर्णिका ने कहा, ”पहली बार मैंने इन लड़कों को तब देखा जब इन लोगों ने अपनी गाड़ी मेरी गाड़ी के साथ लगाई सेक्टर 7 में.सब यहीं पूछ रहे हैं क्या आप इनको जानती थीं? अगर कोई मेरा जानने वाला होता तो वो ऐसी चीज थोड़ी ना करता. मुझे नहीं पता ये कौन है, मुझे अगली सुबह तक नहीं पता था ये लोग कौन हैं. मुझे उसी दिन ये लड़के मिले हैं. उससे पहले ना मैंने कभी उन्हे देखा ना ही इनके नाम सुने.”

वर्णिका ने साफ किया कि वो हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष के बेटे आरोपी विकास बराला को नहीं जानती और वारदात के दौरान ही पहली बार उन्होने आरोपी विकास बराला को देखा था. इसलिए हमारी पड़ताल में नेता पुत्र के बचाने के लिए चंडीगढ़ की बहादूर बेटी को बदनाम करने वाली तस्वीर झूठी साबित हुई है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ABP News investigates truth behind viral picture of Varnika Kundu, victim of Chandigarh stalking case
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017