फेसबुक वीडियो व्यूज के मामले में एक बार फिर नंबर-वन बना ABP न्यूज

फेसबुक वीडियो व्यूज के मामले में एक बार फिर नंबर-वन बना ABP न्यूज

फेसबुक की दुनिया में ABP न्यूज़ ने लगातार दूसरी बार बड़ा मुकाम हासिल किया है. फेसबुक पर सबसे ज्यादा वीडियो देखे जाने के मामले में ABP न्यूज़ का फेसबुक पेज सबको पछाड़कर एकबार फिर नंबर वन बन गया है.

By: | Updated: 26 Sep 2017 04:09 PM

नई दिल्लीः फेसबुक की दुनिया में ABP न्यूज़ ने लगातार दूसरी बार बड़ा मुकाम हासिल किया है. फेसबुक पर सबसे ज्यादा वीडियो देखे जाने के मामले में ABP न्यूज़ का फेसबुक पेज सबको पछाड़कर एकबार फिर नंबर वन बन गया है. इसके साथ ही फेसबुक पर सबसे ज्यादा वीडियो व्यूज की लिस्ट में टॉप-10 में ABP के तीन फेसबुक पेज शामिल हैं. नंबर एक पर ABP न्यूज (हिंदी पेज) , नंबर पांच पर ABP लाइव (अंग्रेजी पेज) और नंबर छह पर ABP माझा (मराठी पेज) हैं.


सोशल वीडियो एंटीलेजेंस क्रिएटर (सोशल मीडिया पर वीडियो रैंकिग जारी करने वाली एजेंसी) विडूली के मुताबिक अगस्त महीने में ABP न्यूज़ के फेसबुक पेज (facebook.com/abpnews/) पर वीडियो व्यूज़ 294,540,227 रहा, जो सबसे ज्यादा है. ये नंबर इतना ज्यादा है कि आपके भरोसेमंद चैनल ABP न्यूज के दूर-दूर तक कोई और फेसबुक पेज नहीं है.


FACEBOOK


खास बात ये है कि ABP न्यूज़ का पेज LIKE के पैमाने पर भी दूसरे पायदान पर है, लेकिन वीडियो देखने के मामले में दर्शकों ने ABP पर सबसे ज्यादा भरोसा जताते हुए नंबर वन का मुकाम दिलाया है. अभी फेसबुक पर ABP न्यूज़ के पेज के LIKE एक करोड़ 63 लाख से ज्यादा है.


दरअसल, ABP न्यूज़ की इस कामयाबी में आप दर्शकों, पाठकों का भरोसा और विश्वास है तो दूसरी तरफ डिजिटल टीम की अथक मेहनत. यही टीम आप तक बिना किसी देरी के सबसे तेज़ वीडियो शेयर करती है. ब्रेकिंग न्यूज़ हो या पैकेज, सभी तरह के वीडियो डिजिटल टीम आपको पेश करती है. आपके भरोसे की बदौलत ABP न्यूज़ को नया मुकाम मिला है. इसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story केजरीवाल सरकार का फैसला, सर्दियां खत्म होने तक झुग्गियों को नहीं तोड़ा जाएगा