abp news poll: Desh ka mood

abp news poll: Desh ka mood

By: | Updated: 02 May 2015 05:32 PM

नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी सरकार के अब एक साल पूरे होने को हैं. इस सरकार का पहला सालगिरह 26 मई को है. इस मौके पर ABP न्यूज़ देश का मूड जान रहा है.

 

इस कड़ी में देश का मूड जानने के लिए ABP न्यूज़ ने अपने फेसबुक अकाउंट के टाइमलाइन पर एक पोल कराया और ABP न्यूज़ के फैंस से पूछा है कि 'क्या अच्छे दिन आए?' या 'क्या अच्छे दिन आंएगे?' तो जवाब में वह जोश नहीं था जैसा कि लोकसभा चुनाव के दौरान दिखा था.

 

ABP न्यूज़ के फेसबुक पेज पर हुए पोल में शुक्रवार रात 8 बजे तक 2907 फॉलोअर्स ने हिस्सा लिया, जिनमें 1368 (47%) ने मोदी के अच्छे दिन के वादे को नकारते हुए कहा कि अभी अच्छे दिन नहीं आए हैं.

 

1005 (35%) ने कहा कि अच्छे दिन आने वाले हैं, जबकि 534 (18%) का ये कहना था कि अच्छे दिन आ चुके हैं. यानी कुल 1539 (53%) को मोदी सरकार पर भरोसा है और उनकी राय में मोदी सरकार अच्छे दिन का वादा पूरा करने में जुटी है.

 

आप ABP न्यूज़ से जुड़े रहें, हम आपको हर रोज़ एक नए शहर में ले जाएंगे और मोदी के वादों पर जनता की राय से रु-ब-रू कराएंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मुंबई: डॉक्टरों की निगरानी में हैं गोवा के सीएम पर्रिकर, हालत सामान्य