ABP न्यूज के क्राइम शो ‘सनसनी’ के एंकर श्रीवर्धन त्रिवेदी को मिला ‘इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स सम्मान’ | ABP News: sansani anchor Shrivardhan Trivedi wins India Book of Records awards

ABP न्यूज के क्राइम शो ‘सनसनी’ के एंकर श्रीवर्धन त्रिवेदी को मिला ‘इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स सम्मान’

आपको बता दें कि श्रीवर्धन त्रिवेदी पिछले 13 सालों से क्राइम शो 'सनसनी' की एंकरिंग कर रहे हैं.

By: | Updated: 14 Nov 2017 08:47 AM
ABP News: sansani anchor Shrivardhan Trivedi wins India Book of Records awards

नई दिल्ली: एबीपी न्यूज के क्राइम शो ‘सनसनी’ ने कामयाबी की एक और बुलंदी को छू लिया है. पिछले 13 साल से आपको हर गुनाह और गुनहगारों से खबरदार कर रहे सनसनी के एंकर श्रीवर्धन त्रिवेदी को मिला है- ‘इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ सम्मान.


श्रीवर्धन त्रिवेदी को यह सम्मान इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के वर्ल्ड स्टेज पर दिया गया. रविवार को दिल्ली में हुए इस सम्मान समारोह में आठ देशों के प्रतिनिधि मौजूद रहे.


आपका पसंदीदा क्राइम शो सनसनी पिछले 13 सालों से कामयाबी की नई इबारत लिखता आ रहा है. खास बात ये है कि 13 बरस के इस सफर में दिन, महीने, साल बदलते रहे, अगर कुछ नहीं बदला, तो वो हैं श्रीवर्धन त्रिवेदी. न्यूज चैनल्स के इतिहास में श्रीवर्धन त्रिवेदी अकेले ऐसे एंकर हैं, जो लगातार 13 साल से अपने शो सनसनी की एंकरिंग कर रहे हैं.


इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के मंच पर भी श्रीवर्धन त्रिवेदी की इस उपलब्धि को विशेष रूप से सराहा गया. एबीपी न्यूज पर क्राइम रिपोर्टिंग और प्रेजेंटेशन के जरिए आपका पसंदीदा शो सनसनी तमाम न्यूज चैनल्स के बीच सबसे अलग मुकाम हासिल कर चुका है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ABP News: sansani anchor Shrivardhan Trivedi wins India Book of Records awards
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story संसद शीतकालीन सत्र: केंद्र सरकार ने 14 दिसंबर को बुलाई सर्वदलीय बैठक