चुनाव नतीजों के दिन ABP न्यूज़ वेबसाइट्स पर आए रिकॉर्ड 1 करोड़ 20 लाख यूनिक विजिटर्स | ABP News websites gets record 1 crore 20 Lakhs unique visitors on Gujarat, Himachal Pradesh counting day

चुनाव नतीजों के दिन ABP न्यूज़ वेबसाइट्स पर आए रिकॉर्ड 1 करोड़ 20 लाख यूनिक विजिटर्स

वेबसाइट्स के अलावा ABP न्यूज़ के एप्लिकेशन पर भी रिकॉर्ड ट्रैफिक आया. नतीजों के दिन ABP न्यूज़ के एप पर 15 लाख एक्टिव यूजर थे. नतीजों के दिन ABP न्यूज़ के एप्लिकेशन का स्क्रीन व्यूज़ 2 करोड़ 83 लाख रहा.

By: | Updated: 29 Dec 2017 08:50 PM
ABP News websites gets record 1 crore 20 Lakhs unique visitors on Gujarat, Himachal Pradesh counting day

नई दिल्ली: गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनाव नतीजों के दिन जहां ABP न्यूज़ TRP में नंबर वन रहा, वहीं डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी ABP न्यूज़ ने तहलका मचा दिया. ABP न्यूज़ की वेबसाइट्स पर रिकॉर्ड रियल टाइम ट्रैफिक आया.


नतीजों के वक़्त सिर्फ हिंदी वेबसाइट पर ही पांच लाख से ज्यादा लोग रियल टाइम में नतीजे देख और पढ़ रहे थे. चुनाव नतीजों के दिन रिकॉर्ड 1 करोड़ 20 लाख यूनिक विजिटर्स ने ABP न्यूज़ की वेबसाइट्स पर नतीजे देखे. इस तरह 18 दिसंबर को ABP न्यूज़ की वेबसाइट्स का टोटल पेज़ व्यूज़ 5 करोड़ 20 लाख से ज्यादा रहा.


वेबसाइट्स के अलावा ABP न्यूज़ के एप्लिकेशन पर भी रिकॉर्ड ट्रैफिक आया. नतीजों के दिन ABP न्यूज़ के एप पर 15 लाख एक्टिव यूजर थे. नतीजों के दिन ABP न्यूज़ के एप्लिकेशन का स्क्रीन व्यूज़ 2 करोड़ 83 लाख रहा.


 नतीजों के दिन ट्विटर पर भी एबीपी न्यूज़ का हैशटैग #ABPResults टॉप ट्रेंड में रहा. आपको बता दें कि  गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव के नतीजों वाले दिन सबसे अहम घंटों सुबह के छह बजे से दोपहर के 12 बजे तक एबीपी न्यूज़ लगातार नंबर वन रहा.


टेलीविज़न रेटिंग एजेंसी बार्क के आंकड़ों के मुताबिक चुनाव के नतीजों वाले दिन सुबह के छह बजे से दोपहर के 12 जे के बीच 22 फीसदी लोग एबीपी न्यूज़ देख रहे थे. जबकि 19 फीसदी आज तक, 15 फीसदी इंडिया टीवी, 10 फीसदी ज़ी न्यूज़ और  आठ फीसदी न्यूज़ 18 इंडिया चैनल देख रहे थे.


आपके अपने चैनल को नंबर वन बनाने और वेबसाइट्स पर रिकॉर्ड ट्रैफिक के लिए हम अपने सभी दर्शकों और पाठकों को धन्यवाद देते हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ABP News websites gets record 1 crore 20 Lakhs unique visitors on Gujarat, Himachal Pradesh counting day
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ओम प्रकाश रावत होंगे नए मुख्य चुनाव आयुक्त, 23 जनवरी से संभालेंगे कामकाज