एबीपी सर्वे: किरन बेदी का जादू नहीं चला, मोदी के नाम पर वोट देना चाहते हैं दिल्लीवासी

By: | Last Updated: Wednesday, 28 January 2015 2:36 AM
ABP Survey

नई दिल्ली: दिल्ली की जंग जीतने के लिए बीजेपी ने अपना आखिरी दांव चला और अन्ना आंदोलन की चेहरा रहीं किरन बेदी को बीते हफ्ते न सिर्फ बीजेपी में शामिल किया, बल्कि उन्हें पार्टी की ओर से सीएम उम्मीदवार घोषित किया. लेकिन दिल्ली के लोगों को किरन बेदी में ज्याद दिलचस्पी नहीं है. लोगों के बीच अब भी मोदी की ही लोकप्रियता बनी हुई है.

 

एबीपी न्यूज़-नीलसन सर्वे के मुताबिक किरन बेदी के बीजेपी में आने के बावजूद 52 फीदसी लोग मोदी की वजह से बीजेपी को वोट करना चाहते हैं. वहीं सिर्फ 40 फीसदी किरन बेदी की वजह से बीजेपी को मत देना चाहते हैं. यहां अहम पहलू ये है कि पुरुषों के बीच मोदी तो महिलाओं के बीच किरन बेदी ज्यादा लोकप्रिय हैं.

 

8 फीसदी वोटर पार्टी की वजह से बीजेपी को वोट देंगे. बहुत ही कम मुस्लिम वोटर बीजेपी की झोली भरने का मन रखते हैं. आपको बता दें कि एबीपी न्यूज़-नीलसन का यह सर्वे 24-25 जनवरी के बीच किया गया. इस सर्वे में 2262 वोटरों ने हिस्सा लिया.

 

एबीपी न्यूज़ के बीते सभी सर्वे में सीएम की रेस में अब भी आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केरजरीवाल अब भी लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं. एबीपी न्यूज़-नीलसन सर्वे के मुताबिक केजरीवाल दिल्ली की आधी से ज़्यादा जनता के बीच सीएम की पहली पसंद हैं.