ABP LIVE: इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे में भारत ने टॉस जीता, पहले गेंदबाजी का फैसला

By: | Last Updated: Friday, 5 September 2014 4:05 AM
abp_live

नई दिल्ली: दिल्ली के एलजी ने राष्ट्रपति से कहा-बीजेपी को सरकार बनाने का मौका दे सकते हैं, विधानसभा में मिले बहुमत साबित करने का मौका. राष्ट्रपति भवन में ऑस्ट्रलिया के पीएम टोनी एबॉट का स्वागत. दिनभर की हर बड़ी खबर एबीपी लाइव में.

 

 

 

# धवल की जगह उमेश यादव को मौका

 

# IND VS ENG: भारत ने टॉस जीता, पहले गेंदबाजी का फैसला.

 

# छत के गिरने के समय कोई मौजूद नहीं था, सभी छात्र सुरक्षित.

#  ग्वालियर के जनकगंज स्थित सरकारी स्कूल की छत गिरी. इसी स्कूल में दोपहर 2 बजे से पीएम मोदी का भाषण दिखाया जाना था.

 

# सहारा प्रमुख ने सुप्रीम कोर्ट  में कहा कि अगर समय नहीं बढ़ाया गया तो पूरा सौदा रद्द हो जाएगा और इस बारे में एक खबर प्रकाशित होने के बाद सौदे को लेकर कड़ा विरोध हो रहा है.

 

# राय ने कहा कि खरीदारों के साथ बातचीत टूटने के कगार पर है और उन्हें अन्य तीन-चार खरीदारों से बातचीत करने की जरूरत है जो संपत्ति खरीदने के इच्छुक हैं.

 

# सहारा प्रमुख सुब्रत राय ने न्यूयार्क और लंदन के अपने तीन लग्जरी होटलों की बिक्री के बारे में सौदे को अंतिम रूप देने के लिए दस दिन का समय और मांगा.

 

# गाजियाबाद जेल में बंद कोली को डेथ वारंट निकलने के बाद मेरठ जेल पहुंचा दिया गया है. कोली ने अपनी अंतिम इच्छा नहीं बताई है.

 

# निठारी कांड के दोषी सुरेंद्र कोली की फांसी की सजा मुकर्रर हो गई है. 12 सितंबर को कोली को फांसी दे दी जाएगी. पहली बार फांसी की तारीख बताई गई है. मेरठ जेल में कोली को फांसी दी जाएगी.

 

# पीएम ने ट्वीट कर कहा- देश के सभी शिक्षकों को सलाम. ज्ञान की ज्योति जलाने वालों को सलाम.

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017