कैमरे में कैद हुई बीजेपी विधायक की बदसलूकी, सीएमओ को धमकाया और गालियां दीं

By: | Last Updated: Friday, 19 December 2014 5:33 AM
Abusive BJP MLA Prahlad Gunjal threatened CMO

नई दिल्ली: राजस्थान के कोटा उत्तर से बीजेपी विधायक प्रहलाद गुंजल की बदसलूकी और दंबगई कैमरे में कैद हो गई है. इस बीजेपी विधायक पर सीएमओ डॉ आर. एन. यादव से बदसलूकी करने और धमकाने का आरोप है.विधायक ने सीएमएचओ आर एन यादव को गालियां दीं, धमकी दीं और ये सब कैमरे में रिकॉर्ड हुआ.

 

बीजेपी विधायक प्रहलाद गुंजल पर आरोप है कि उन्होंने अपने चेहते कार्यकर्ता मोर्य को मोईकलां मेडिकल सेंटर में नौकरी दिलाने के लिए CMO आर एन यादव को फोन कर धमकी दी और गालियां दीं. साढ़े 6 मिनट तक धमकाते रहे और गालियां देते रहे. CMO ने विधायक की सिफारिश को खारिज कर किया.

 

सीएमएचओ आर एन यादव ने विधायक गुंजल के खिलाफ केस दर्ज कराया है. राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे ने पूरे मामले पर जांच बिठा दी है. इस मामले में बीजेपी विधायक की गिरफ्तारी भी हो सकती है.

विधायक प्रहलाद गुंजल की धमकी के बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सीएमओ आर एन यादव को उनके निवास और कार्यालय पर सुरक्षा मुहैया करवा दी गई है.

 

विधायक के गाली-गलौज और धमकी दिए जाने से डिप्रेशन में आए सीएमओ आर.एन. यादव डिप्रेशन में हैं. आर.एन. यादव ने कहा है, ‘इस माहौल में उनके अंदर अब नौकरी करने की इच्छा नहीं है. मुख्यमंत्री को अपना इस्तीफा सौंप दूंगा.’

 

इस बीजेपी विधायक की दबंगई और बदसलूकी से परेशान सीएमओ  आर.एन. यादव सहित दो डिप्टी सीएमओ ने अपना इस्तीफा स्वास्थ्य मंत्री और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया को भेज दिया है.

 

कोटा के डॉक्टरों ने बीजेपी विधायक की बदसलूकी के खिलाफ कड़ा विरोध जताया है. डॉक्टरों ने आज दो घंटे, सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक काम का किया बहिष्कार किया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Abusive BJP MLA Prahlad Gunjal threatened CMO
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BJP MLA Rajasthan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017