एम्स के लिए 72 घंटे का जम्मू बंद

By: | Last Updated: Friday, 31 July 2015 1:24 AM
ACC to go ahead with 3-day bandh in Jammu over AIIMS

नई दिल्ली: जम्मू में एम्स बनाने की मांग को लेकर एम्स समन्वय समिति ने आज से तीन दिन का जम्मू बंद बुलाया है. 70 संगठनों का यूनियन इस मामले पर आंदोलन कर रहा है. एम्स की मांग को लेकर इस तरह का यह तीसरा बंद होगा.

 

इससे पहले इस मामले पर 24 अप्रैल और 27 मई को बंद बुलाया गया था. कमेटी के अध्यक्ष अभिनव शर्मा का कहना है कि दोनों जगह एम्स जैसी सुविधा नहीं बल्कि एम्स जैसा ही अस्पताल बनाने का एलान हो.

 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा ने जम्मू में भी एम्स जैसी सुविधा वाला अस्पताल बनाने का एलान कर दिया है, पहले जम्मू में ही एम्स बनना था. एम्स कोऑर्डिनेशन कमेटी यानी ACC केंद्र सरकार के इस एलान से खुश नहीं है, इसलिए इस एलान के बाद भी ACC ने तीन दिन का जम्मू बंद बुलाया है.

 

उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने लिखित आश्वासन दिया था कि 20 जुलाई से पहले केंद्र जम्मू में एम्स की घोषणा कर देगा, जिसपर अमल नहीं हुआ है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ACC to go ahead with 3-day bandh in Jammu over AIIMS
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017