हाईवे पर पलटा तेल भरा टैंकर, भीषण आग में जिंदा जल गया ड्राइवर । accident on nh91 driver burnt alive

हाईवे पर पलटा तेल भरा टैंकर, भीषण आग में जिंदा जल गया ड्राइवर

बुलंदशहर में हाईवे पर तेल से भरा टैंकर पलटने से आग लग गई. इस हादसे में टैंकर चालक की मौत हो गई. दमकल की एक दर्जन गाड़ियों ने बड़ी मुश्किल से इस आग पर काबू पाया.

By: | Updated: 08 Dec 2017 12:46 PM
accident on nh91 driver burnt alive

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर में हाईवे पर तेल से भरा टैंकर पलटने से आग लग गई. इस हादसे में टैंकर चालक की मौत हो गई. दमकल की एक दर्जन गाड़ियों ने बड़ी मुश्किल से इस आग पर काबू पाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


एनएच-91 पर तेल से भरा टैंकर तेज रफ्तार से जा रहा था. सिकंदराबाद बाइपास पर ये टैंकर हाईवे पर पलट गया. जैसे ही टैंकर पलटा, उसमें भीषण आग लग गई. चालक से उतर कर अपनी जान बचानी चाही लेकिन वह आग की चपेट में आ गया और जिंदा ही जल गया.


आग की सूचना पर पुलिस और दमकल भी मौके पर पहुंच गई. ढाई घंटे तक दमकल की एख दर्जन गाड़ियां इस आग को बुझाने का प्रयास करती रहीं. बड़ी मुश्किल से इस आग पर काबू पाया जा सका. पुलिस जांच कर रही है कि आखिर ये टैंकर कहां से आया था और कहां जा रहा था.


एसपी बुलंदशहर प्रमोद कुमार ने बताया, ये भी जांच की जा रही है कि चालक के साथ क्या कोई परिचालक या क्लीनर तो सवार नहीं था. इस टैंकर में कौन सा तेल भरा था इस बात की भी जांच कराई जा रही है. पुलिस ने टैंकर को हाईवे से हटा दिया है.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: accident on nh91 driver burnt alive
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कर्नाटक: RSS नेता की हत्या के बाद बवाल, धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ और आगजनी