प्रमोद कृष्णम ने इंडियन मुजाहिद्दीन से की पीएम मोदी की तुलना

By: | Last Updated: Friday, 6 November 2015 3:29 AM
Acharya Pramod Krishmam attack on PM Narendra Modi

नई दिल्ली/मुजफ्फरनगर: हाल ही में देश के माहौल को लेकर होरही बयानबाजी में धर्मगुरु आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भी विवावदित बयान दिया है. इस बयान ने आग में घी का काम कर दिया है. आचार्य ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उनकी तुलना इंडियन मुजाहिद्दीन से कर दी है.

 

प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि इस देश में लोग जितना इंडियन मुजाहिदीन से डरते हैं उतना ही डर देश के प्रधानसेवक यानी नरेंद्र मोदी से भी है. धर्मगुरू प्रमोद कृष्णम इतने पर ही नहीं रुके इसके बाद उन्होनें बीजेपी सांसद साक्षी महाराज और गोरखपुर से योगी आदित्यनाथ को भी आड़े हाथों लिया.

 

प्रमोद क़ष्णम ने कहा कि साक्षी महाराज बलात्कारी हैं जबकि योगी आदित्यनाथ माफिया चलाने वाले नेता हैं. बीजेपी के साथ-साथ एआईएमआईएम प्रमुख असदउद्दीन औवेसी पर भी बरसे. तीन साल पहले मुजफ्फरनगर में हुए सांप्रदायिक दंगे के कारण भारतीय संत समिति के अध्यक्ष आचार्य प्रमोद कृष्णम सुर्खियों में रहे थे.

 

हाल ही में देश के बिगड़ते माहौल को लेकर टिप्पणी करने पर अभिनेता शाहरूख खान के खिलाफ साक्षी महाराज, योगी आदित्यनाथ, कैलाश विजयवर्गीय और गिरीराज सिंह जैसे बीजेपी नेताओं ने खूब हंगामा किया था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Acharya Pramod Krishmam attack on PM Narendra Modi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: isis Narendra Modi Pramod Krishnam
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017