दिल्ली: पनीर के लिए बदमाशों ने दुकानदार के बेटे को पिलाया एसिड, हालत गंभीर

योगेश के पिता की दुकान पर 24 जुलाई की रात कुछ लड़के आए और पनीर मांगा. योगेश ने पनीर खत्म होने की बात कही, तो लड़के धमकी देकर चले गए.

By: | Last Updated: Friday, 28 July 2017 8:21 AM
Acid Attack in Delhi, 18 year old boy battles for life

नई दिल्ली: दिल्ली के संगम विहार इलाके में एक दुकानदार के बेटे पर एसिड अटैक हुआ है. कुछ बदमाशों ने पनीर नहीं देने पर दुकानदार के बेटे योगेश को जबरदस्ती एसिड पिला दिया. अस्पताल में भर्ती योगेश की हालत गंभीर बनी हुई है.

युवक की उम्र 18 साल है. 25 जुलाई को कुछ लोगों ने जबरन एसिड पिलाकर योगेश को बुरी तरह घायल कर दिया. योगेश के पिता की दुकान पर 24 जुलाई की रात कुछ लड़के आए और पनीर मांगा. योगेश ने पनीर खत्म होने की बात कही, तो लड़के धमकी देकर चले गए.

acid attack 02

अगले दिन यानी 25 जुलाई को वो लड़के अपने कुछ और साथियों के साथ दुकान पर पहुंचे और योगेश के मुंह में जबरन एसिड डालकर फरार हो गए. घायल योगेश अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है.

योगेश के परिवार का आरोप है कि हमलावर लड़के बदमाश किस्म के हैं. जिनसे पूरे इलाके के लोग डरते हैं, लेकिन पुलिस इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं कर रही. पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ केस तो दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी लड़कों की गिरफ्तारी अब तक नहीं हुई है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Acid Attack in Delhi, 18 year old boy battles for life
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017