Omar Abdullah reaction on Minor Bollywood Actress molestation case

नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी के खिलाफ कार्रवाई हो: उमर अब्दुल्ला

By: | Updated: 11 Dec 2017 09:44 AM
Omar Abdullah reaction on Minor Bollywood Actress molestation case

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने नाबालिग एक्ट्रेस के साथ दिल्ली से मुंबई जाते वक्त विमान में छेड़छाड़ करने वाले आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की.


उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "पुलिस को एयर विस्तारा से यात्री की पहचान करनी चाहिए और कानूनी कार्रवाई के लिए मामला दर्ज करना चाहिए. यह मूर्खतापूर्ण है कि 'वह मेरे पैरों में गिर गया इसलिए मैं उसे माफ कर दूं." राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री के साथ कथित तौर एक सहयात्री ने दिल्ली से मुंबई जा रहे एयर विस्तारा के विमान में छेड़छाड़ की थी.


अभिनेत्री ने लाइव वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर अपनी आपबीती सुनाई थी. छेड़छाड़ करने वाला व्यक्ति उनके पीछे की सीट पर बैठा था.


वीडियो में अभिनेत्री ने कहा, "आज मैं दिल्ली से मुंबई जा रहे विमान में सवार थी, मेरे ठीक पीछे की ओर अधेड़ उम्र का एक व्यक्ति बैठा था जिसने दो घंटे की यात्रा को मेरे लिए बेहद तकलीफदेह बना दिया. मैंने इसे बेहतर ढंग से समझने के लिए फोन पर रिकॉर्ड करने की कोशिश की लेकिन केबिन की बत्तियां मद्धिम हो गई थी इसलिए ऐसा नहीं हो सका." इंटरनेट पर अभिनेत्री के समर्थन में लोग एकजुट हो गए.


विस्तारा एयरलाइन ने टि्वटर पर एक बयान में कहा कि वह इस शिकायत को देखेगी और उसने कहा कि उसकी "ऐसे व्यवहार के लिए जीरो टॉलरेंस" की नीति है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Omar Abdullah reaction on Minor Bollywood Actress molestation case
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पीएनबी घोटाले पर बोले राहुल गांधी: कहां हैं 'न खाऊंगा, न खाने दूंगा' कहने वाला देश का चौकीदार