एक हफ्ते में मोदी की सभा में तीन सीएम की हुई बेइज्ज़ती, आज हेमंत सोरेन के खिलाफ हुई हूटिंग

By: | Last Updated: Thursday, 21 August 2014 8:44 AM
After Hooda, Jharkhand CM Hemant Soren booed at in presence of PM Narendra Modi

रांची: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पावर ग्रिड का उद्घाटन करने झारखंड की राजधानी रांची पहुंचे. रांची के प्रभात तारा मैदान में सरकारी कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जहां मंच पर राज्य के सीएम हेमंत सोरेन भी पहुंचे.

 

साढे बारह बजे हेमंत सोरेन जैसे ही मंच पर बोलने के लिए खड़े हुए, लोगों ने उनकी हूटिंग शुरू कर दी और मोदी, मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए.

 

हालांकि, सोरने ने लोगों से चुप रहने के साथ ही मंच का सम्मान करने का अनुरोध किया, जिसे लोगों ने अनसुना कर दिया. तब पीएम ने हाथ हिलाकर चुप रहने की अपील की तो लोग जाकर शांत हुए.

 

इससे पहले, परसों हरियाणा के कैथल की सभा में भी सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की हूटिंग हुई थी.

 

बीते शनिवार को जब मोदी ने महाराष्ट्र के सोलापुर में फोर लेन नेशनल हाइवे का उद्घाटन किया तो उस कार्यक्रम में जब पृथ्वी राज चव्हाण बोल रहे थे तो उनके भाषण के दौरान ही बीजेपी के समर्थकों ने उन्हें बोलने से रोक दिया. बीजेपी समर्थक मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे.

 

आज शाम पीएम नागपुर जाने वाले हैं जहां के सरकारी कार्यक्रम में महाराष्ट्र के सीएम पृथ्वीराज चव्हाण को भी शामिल होना था, लेकिन उन्होंने इसका बॉयकाट किया है. मामला वही है कि कहीं यहां भी मोदी की मौजूदगी में सीएम चव्हाण को हूटिंग का सामना नहीं करना पड़े.

 

मोदी आज नागपुर में मेट्रो प्रोजेक्ट के लिए भूमि पूजन करने वाले हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: After Hooda, Jharkhand CM Hemant Soren booed at in presence of PM Narendra Modi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017