नरेंद्र मोदी की राह पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री

By: | Last Updated: Friday, 11 September 2015 12:54 PM
After PM Modi  Chhattisgarh Chief Minister to Convey His Mann Ki Baat on Radio

रायपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह भी अब आकाशवाणी के जरिये जनता से अपने विचार साझा करेंगे और हर महीने  ‘रमन के गोठ’ नाम के कार्यक्रम के माध्यम से जनता से रूबरू होंगे.

 

सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री रमन सिंह अब हर महीने के दूसरे रविवार को सुबह 10.45 से 11 बजे तक आकाशवाणी के जरिये राज्य की जनता के साथ अपने विचारों को बांटेगे. वह इसकी शुरूआत रविवार 13 सितम्बर से करने जा रहे हैं.

 

सूत्रों के अनुसार रमन सिंह ‘रमन के गोठ’ में छत्तीसगढ़ की सामाजिक-सांस्कृतिक और प्रशासनिक गतिविधियों तथा अपनी सरकार की विकास योजनाओं के बारे में वार्तालाप शैली में जनता को जानकारी देंगे.

 

आम तौर पर राज्यों के मुख्यमंत्री स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ही प्रति वर्ष 15 अगस्त को आकाशवाणी और दूरदर्शन से जनता को सम्बोधित करते हैं.

 

सिंह संभवत: देश के पहले ऐसे मुख्यमंत्री होंगे, जो अपने राज्य की जनता को रेडियो के माध्यम से हर महीने नियमित रूप से सम्बोधित करेंगे. उनका यह कार्यक्रम भेंटवार्ता पर आधारित होगा, जो राजधानी रायपुर सहित राज्य में स्थित आकाशवाणी के सभी केन्द्रों से एक साथ प्रसारित किया जाएगा.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: After PM Modi Chhattisgarh Chief Minister to Convey His Mann Ki Baat on Radio
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Chhattisgarh raman singh
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017