आगरा: सपा नेता के बॉडीगार्ड ने मारी आंख तो बहनों ने तोड़ी मर्सिडीज कार

By: | Last Updated: Tuesday, 19 May 2015 3:59 AM

नई दिल्ली: आगरा में मर्सिडीज कार पर सवार समाजवादी पार्टी के नेता के बॉडीगार्ड ने सड़क से गुजरती दो बहनों को आंख मारी तो देखिये उनका क्या हश्र हुआ.

 

शहादरा चुंगी इलाके में बॉडीगार्ड ने एक्टिवा से जा रही महिला साध्वी पांडे और उनकी बहन ज्योति को आंख मारी तो वो आग बबूला हो उठीं. उन्होंने मोबाइल से कार की फोटो खिंचनी शुरू कर दी. गार्ड ने मोबाइल छीनकर उसे तोड़ दिया. तब तक लोगों को लोग को भी माजरा समझ में आ गया. उन्होंने कार रूकवाई.

साध्वी पांडे मर्सिडीज कार के बोनट पर खड़ी हो गई. भीड़ जुट गई और उसके बाद कार तहस-नहस करनीशुरू कर दी.

 

दरअसल ये घटना थाना ऐतमउद्दौला इलाके की है जहां से सपा नेता अभिनव शर्मा अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ कही जा रहे थे.

 

साध्वी के तेवर और भीड़ का गुस्सा देखकर नेताजी की हिम्मत नहीं हुई कार से बाहर निकलने की. इस तोड़फोड़ में महिला का मोबाइल भी टूट गया था. महिला ने हर्जाना चुकाने को कहा.  नेताजी अभिनव शर्मा को बहनों को साढ़े 6 हजार रुपये देने पड़े.

 

एबीपी न्यूज ने साध्वी पांडे औऱ अभिनव शर्मा से उनका पक्ष लेने की कोशिश की. दोनों ने एक दूसरे के दावों को झुठलाया है. साध्वी पांडे ने कहा है कि वो इस मामले को आगे ले जाना नहीं चाहतीं. हालांकि अभिनव शर्मा से उन्हें कोई ज्यादा शिकायत नहीं है.

 

इस दौरान अभिनव ने कहा,”मेरी गाड़ी से अगर किसी को  प्रॉब्लम थीं तो मुझे बताना चाहिए था. ये नहीं कि मेरी गाड़ी को रोककर  बोनट प र चढ़ जाना. लड़का तो है नहीं कि उसे रोकें. गाड़ी निकालने की कोशिश कर रहे होते तो निकाल ही लेते.”

 

साध्वी ने एबीपी न्यूज़ से कहा, “मेरी दीदी का मोबाइल उन्होंने तोड़ दिया. हम तो सिर्फ शिकायत करने गए थे कि समझा दीजिए तो उन्होंने हमारा मोबाइल तोड़ दिया. मैं आगे चली गई और दीदी गाड़ी का नंबर नोट करने लगीं फिर मोबाइल तोड़ दिया. उसके बाद गाड़ी भगाने और हमारे ऊपर चढ़ाने की कोशिश करने लगे. उसके बाद मैं उनकी गाड़ी के बोनट पर चढ़ गई. नेता ने मोबाइल तोड़ा बाकी कोई अभद्र व्यवहार नहीं किया.”

 

इस पर साध्वी पांडे का कहना था कि अभिनव झूठ बोल रहे हैं. साध्वी ने कहा, “मैंने गाड़ी के बोनट पर मैं बाद में चढ़ी हूं. आप लोग राजनीतिज्ञ हैं. हम आपको बदनाम नहीं करना चाहते. आपसे हमारी कोई ज्यादती दुश्मनी नहीं है. आपने हमारा मोबाइल तोड़ दिया. आपको बताया गया था लेकिन अब आप झूठ बोल रहे हैं.”

 

एबीपी न्यूज़ से  बातचीत में साध्वी ने कहा है, “मैं मामले को नहीं बढ़ाना चाहती, किसी पचड़े में नहीं फंसना चाहतीं. पॉलिटिकल आदमी हैं इनके पास पावर भी और पैसा भी है. झूठ के बुनियाद पर मुझे बदनाम करने की कोशिश की तो मैं एफआईआऱ करूंगी.”

 

साध्वी पांडे का कहना है कि अगर अभिनव ने गलती नहीं कि तो फिर उस समय माफी क्यों मांगी?

 

साध्वी ने कहा है कि उस वक्त सपा नेता अभिनव कार में ही मौजूद थे लेकिन मामले को रोकने के लिए बाहर नहीं आए. कार में  बैठे अभिनव के पिता कार से बाहर आए और मामले को सुलझाने की कोशिश की.

 

अभिनव का कहना है, “मेरी गाड़ी पर अचानक आकर हाथ मारने लगे, शीशा तोड़ दिया. मेरी चेन तोड़ दी. मैं क्या करता वहां पर? महिलाओं से आकर लड़ता वहां पर?”

आगरा की बहनों ने दिया छेड़खानी का मुंहतोड़ जवाब

 

अभिनव शर्मा ने एबीपी न्यूज़ पर कहा है कि उन्हें किसी बात का अफसोस नहीं है और वे माफी नहीं मांगेंगे. अभिनव का कहना है कि इतना हंगामा करने से पहले साध्वी अगर उनसे ये पूरी बात बतातीं तो वे गार्ड से माफी मंगवाते. अभिनव का कहना है कि अगर साध्वी एफआईआर कराएंगी तो वे भी पीछे नहीं हटेंगे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Agra_sadhvi_pandey
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Agra Sadhvi Pandey samajwadi party
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017