बढ़ सकती हैं हार्दिक पटेल की मुश्किलें, दंगा करने के आरोप में मामला दर्ज

By: | Last Updated: Monday, 20 March 2017 7:54 PM
Ahmedabad: FIR registered against Hardik Patel for alleged rioting

अहमदाबाद: अहमदाबाद स्थित बीजेपी पाषर्द के घर पर देर रात कथित रूप से दंगा करने के मामले में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के संयोजक हार्दिक पटेल और 59 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस ने किया 11 लोगों को गिरफ्तार 

पुलिस ने बताया कि इस संबंध में अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस हार्दिक और अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस ने बताया कि पटेल कोटा आंदोलन के नेता के खिलाफ अहमदाबाद और सूरत में देशद्रोह के दो मामले दर्ज किये गये थे. फिलहाल वह जमानत पर चल रहे हैं.

दो बजे रात को जबरन घर में घुस गए थे हार्दिक और 59 अन्य लोग: पुलिस 

पुलिस के मुताबिक बीजेपी पाषर्द परेश पटेल के शहर के वस्त्राल स्थित घर में देर रात करीब दो बजे हार्दिक और 59 अन्य लोग एक साथ कथित रूप से जबरन घुस गये थे. रामोल पुलिस थाना के एक अधिकारी ने बताया कि सोशल मीडिया पर कथित आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में कुणाल पटेल नामक अपने एक सदस्य को कल गिरफ्तार किये जाने से समूह नाराज था.

घर में तोड़फोड़ कर बीजेपी की झंडा जलाया: पुलिस

पुलिस ने बताया कि समूह ने कथित रूप से परेश के घर में तोड़ फोड़ की और बीजेपी का झंडा भी जला दिया. रिपोर्ट के अनुसार उनका मानना था कि परेश के कहने पर ही एफआईआर  दर्ज की गयी थी. उन्होंने बताया कि हार्दिक और अन्य के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ahmedabad: FIR registered against Hardik Patel for alleged rioting
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ahmedabad BJP leader case FIR Hardik Patel roit
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017