Air India released an advertisement on twitter, says we respect our customer।एयर इंडिया ने विज्ञापन जारी कर ली इंडिगो की चुटकी, लिखा हम अपना हाथ सिर्फ नमस्ते करने के लिए उठाते हैं

एयर इंडिया की इंडिगो पर चुटकी, नए विज्ञापन में कहा, 'हम अपना हाथ सिर्फ नमस्ते के लिए उठाते हैं'

विमानन कंपनी इंडिगो को यात्री पर हमले के मामले में कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा रहा है. इस बीच एयर इंडिया ने विज्ञापनों के माध्यम से इंडिगो पर निशाना साधते हुए यात्रियों को सुरक्षित सेवा देने का वादा किया है.

By: | Updated: 09 Nov 2017 09:34 AM
Air India released an advertisement on twitter, says we respect our customer
नयी दिल्ली: विमानन कंपनी इंडिगो को यात्री पर हमले के मामले में कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा रहा है. इस बीच एयर इंडिया ने विज्ञापनों के माध्यम से इंडिगो पर निशाना साधते हुए यात्रियों को सुरक्षित सेवा देने का वादा किया है.

इंडिगो के कर्मचारियों द्वारा यात्री के साथ मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया ने चुटकी लेते हुए सोशल साइट ट्विटर पर विज्ञापन जारी किए हैं. दो विज्ञापन के जरिए एयर इंडिया ने बिना किसी नुकसान के सेवा देने का वादा किया है. दूसरे विज्ञापन में एयर इंडिया के ट्रेडमार्क 'महाराज' को दिखाया गया है और लिखा गया है कि हम अपना हाथ सिर्फ नमस्ते करने के लिए उठाते हैं.

बता दें कि मंगलवार को एक वीडियो सामने आया जिसमें दिल्ली हवाई अड्डे पर इंडिगो का एक कर्मचारी एक यात्री से मारपीट करता दिख रहा है. यह घटना 15 अक्तूबर की है. इस घटना के बाद विमानन कंपनी ने यात्री से माफी मांगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Air India released an advertisement on twitter, says we respect our customer
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बारह घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद लव और प्रिंस हुए अलग