गुजरात विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2017 | Gujarat Elections Results News Hindi

अखिलेश ने थपथपाई कांग्रेस की पीठ, कहा- लोग BJP की चालों को समझ गए हैं

रुझानों पर पहले तो राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने एबीपी न्यूज़ के सवाल पर कोई प्रतिक्रिया नहीं, बाद में संसद भवन में अपने सांसदों के बीच राहुल गांधी ने कहा कि मैं नतीजों से निराश नहीं हूं.

By: | Updated: 18 Dec 2017 02:47 PM
akhilesh yadav

नई दिल्ली: गुजरात और हिमाचल में एक बार फिर मोदी मैजिक चल गया है. रुझानों में बीजेपी को दोनों ही राज्यों में पूर्ण बहुमत मिलता नजर आ रहा है. बीजेपी के नेता जहां पीएम मोदी और अमित शाह की तारीफ कर रहे हैं तो विरोधी अच्छी टक्कर देने के लिए कांग्रेस की पीठ थपथपा रहे हैं.


अखिलेश यादव ने कहा, "कांग्रेस का प्रदर्शन देखकर लगता है कि बीजेपी की चालों को अब लोग समझ गए हैं, इसे देखकर लगता है कि 2019 में परिवर्तन देखने मिल सकता है. गुजरात के रिजल्ट से कांग्रेस और बाकी पार्टियों को सीखने को मिलेगा. बीजेपी कई बार असली मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम करती है, हमें इस ओर ध्यान देना होगा.''


भविष्य में मायावती की पार्टी बीएसपी से गठबंधन के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा, "कमजोर से कोई दोस्ती नहीं करता, जो ताकतवर होता है उससे दोस्ती की जाती है.'' कांग्रेस के साथ गठबंधन के भविष्य पर अखिलेश ने कहा, ''हमारी दोस्ती तो चल ही रही है, नौजवान अगर साथ आएंगे तो अच्छी बात है."

Next Story इजरायल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने पीएम मोदी को गिफ्ट की पानी साफ करने वाली जीप