अखिलेश की इफ्तार पार्टी में अमर सिंह पहुंचे, आजम नदारद

By: | Last Updated: Tuesday, 14 July 2015 4:31 PM
Akhilesh Yadav_

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को अपने आवास पर रोजा इफ्तार का आयोजन किया. चौंकाने वाली बात यह रही कि समाजवादी पार्टी (एसपी) के पूर्व नेता अमर सिंह और पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव एक साथ मुख्यमंत्री आवास पहुंचे.

 

मगर सूबे के कद्दावर मंत्री आजम खां रोजा इफ्तार में शामिल होने नहीं पहुंचे. लखनऊ में मुख्यमंत्री के 5, कालिदास मार्ग स्थित आवास पर शाम 6 बजे रोजा इफ्तार का आयोजन किया गया. इसमें राज्य के लगभग सभी कैबिनेट मंत्री और प्रमुख नेता मौजूद थे, लेकिन आजम खां कहीं नजर नहीं आए.

 

अखिलेश की ओर से दी गई इफ्तार पार्टी में कैबिनेट मंत्री अहमद हसन, राजेंद्र चौधरी, ओम प्रकाश सिंह, गायत्री प्रजापति सहित कई नेता मौजूद थे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने रोजा इफ्तार में शामिल होने पहुंचे सभी लोगों का स्वागत किया.

 

इस बीच करीब सात बजे के आसपास सपा प्रमुख मुलायम सिंह सपा के पूर्व नेता अमर सिंह के साथ पार्टी में पहुंचे. दोनों नेताओं ने सभी लोगों से मुलाकात की. सबकी निगाहें आजम खां को ढूंढ़ रही थी, लेकिन वह नजर नहीं आए.

 

एसपी सूत्रों की मानें तो अमर सिंह ने मंगलवार सुबह मुख्यमंत्री के आवास जाकर मुलाकात की थी. यह मुलाकात करीब एक घंटे तक चली. इस मुलाकात के बाद सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव खुद अमर सिंह के घर गए और करीब दो घंटे उनके साथ रहे.

 

एसपी के सूत्रों ने यह भी बताया कि अमर सिंह अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा को विधान पार्षद (एमएलसी) बनवाने के प्रयास में जुटे हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Akhilesh Yadav_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Akhilesh yadav amar singh azam khan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017