Akhilesh's meeting with Mamta, Speculation about the front । प.बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मिले अखिलेश यादव, लोकसभा चुनाव में आ सकते हैं साथ

ममता बनर्जी से मिले अखिलेश यादव, लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ बना सकते हैं मोर्चा

अखिलेश यादव ने कहा है कि सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ सभी धर्मनिरपेक्ष दलों को एकजुट होने की जरूरत है.

By: | Updated: 03 Dec 2017 09:03 AM
Akhilesh’s meeting with Mamta, Speculation about the front

कोलकाता: समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की है. दोनों की इस मुलाकात के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि अगले लोकसभा चुनावों में दोनों पार्टियां बीजेपी के खिलाफ संभावित मोर्चा बनाकर साथ उतर सकती हैं.


सपा के प्रदेश सम्मेलन के सिलसिले में यहां आए अखिलेश ने ममता से उनके आवास पर मुलाकात की और कहा कि उनकी पार्टी सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ लड़ाई में साथ खड़ी है. आगे कहते हैं सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ सभी धर्मनिरपेक्ष दलों को एकजुट होने की जरूरत है.


 


इससे पहले दिन में उनसे पूछा गया कि क्या सपा तृणमूल कांग्रेस के साथ संयुक्त मोर्चा बनाएगी, इस पर यादव ने कहा कि जब भी वह शहर आते हैं तो ममता बनर्जी से भेंट जरुर करते हैं.


उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जीत का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि जहां भी मतपत्र का इस्तेमाल हुआ वहां पार्टी ने जीत हासिल की लेकिन, जहां ईवीएम का इस्तेमाल हूआ वहां पर उन्हें सफलता नहीं मिली.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Akhilesh’s meeting with Mamta, Speculation about the front
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story होटलों की तरह टिकट बुकिंग पर छूट पर विचार, फ्लेक्सी किराए में होगा सुधार: रेल मंत्री