आल्टो कार चोरी पर दिल्ली पुलिस के 'कान खड़े', अलर्ट जारी

By: | Last Updated: Friday, 22 January 2016 1:04 PM
Alert in Delhi after a Alto Car theft

नई दिल्ली/चंडीगढ़ : पठानकोट से दिल्ली आ रही एक आल्टो कार चोरी होने के बाद दिल्ली में खुफिया एजेंसियों के कान खड़े हो गए हैं. अल्टो कार चोरी होने के बाद दिल्ली में अलर्ट जारी किया गया है. 26 जनवरी को लेकर दिल्ली में वैसे ही बेहद कड़ी सुरक्षा हैं. अल्टो कार की तलाश की जा रही है. ड्राइवर की हत्या कर के कार चोरी की गई है. इस बारे में संदिग्धों की तस्वीर भी जारी की गई है. यह तस्वीर सीसीटीवी फूटेज सेे ली गई है.

 

दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी ने बताया कि हमें इस बारे में इनपुट मिला है. पुलिस के अनुसार सफेद रंग की आल्टो टैक्सी का रजिस्ट्रेशन नंबर HP 01D 2440 है. पुलिस के अनुसार तीन संदिग्धों ने कार किराए पर ली थी. बाद में कांगड़ा में चालक विजय कुमार का शव मिला है और कार गायब है.

पंजाब पुलिस ने कहा है कि सूत्रों के अनुसार कार दिल्ली की तरफ गई है. ऐसे में इस इलाके के सभी राज्यों को अलर्ट कर दिया गया है. दिल्ली में भी पुलिस ने कार की तलाश शूरू कर दी है. पुलिस ने इस बारे में कोई भी जानकारी मिलने पर 100 नंबर पर सूचना देने की अपील की है.

उल्लेखनीय है कि दो दिनों पहले नोएडा से आईटीबीपी के एक आईजी की एसयूवी कार चोरी हो गई थी. इस टाटा सफारी कार पर नीली बत्ती भी लगी हुई थी. अभी पुलिस को इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. इस बीच यह ताजा मामला सामने आ गया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Alert in Delhi after a Alto Car theft
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017