हनीप्रीत को लेकर बिहार के सात जिलों में अलर्ट जारी, नेपाल भागने का शक

सूत्रों के मुताबिक, बिहार के उन सभी सात जिलों को अलर्ट जारी कर दिया गया है जो नेपाल की सीमा से लगे हैं. अलर्ट के बाद इन जिलों में पुलिस ने गाड़ियों की तलाश शुरू भी कर दी है.

By: | Last Updated: Saturday, 16 September 2017 12:09 PM
Alert released in seven districts of Bihar on Honeypreet

नई दिल्ली: बलात्कारी बाबा राम रहीम की करीबी हनीप्रीत फरार है. उसकी तलाश में पुलिस लगातार हाथ पैर मार रही है, लेकिन अभी तक हनीप्रीत का कुछ पता नहीं चला है. अब खबर आ रही है कि हनीप्रीत को लेकर हरियाणा पुलिस ने बिहार पुलिस से संपर्क साधा है.

सूत्रों के मुताबिक, बिहार के उन सभी सात जिलों को अलर्ट जारी कर दिया गया है जो नेपाल की सीमा से लगे हैं. अलर्ट के बाद इन जिलों में पुलिस ने गाड़ियों की तलाश शुरू भी कर दी है. हनीप्रीत के पोस्टर भी चौक चौराहों पर लगाए जा रहे हैं. आशंका है कि हनीप्रीत बिहार के रास्ते नेपाल भाग गई है या भागने की फ़िराक़ में है.

इन जिलों में वाहनों की सघन तलाशी भी शुरू कर दी गई है. साथ ही हनीप्रीत की तस्वीरों वाले पोस्टर भी सभी चौक चौराहे पर लगाए जा रहे है. इन सात जिलों के प्रमुख होटलों में पुलिस की टीम घूम घूमकर हनी प्रीत की तस्वीर दिखाकर उसके सम्बध में जानकारियां एकत्रित कर रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Alert released in seven districts of Bihar on Honeypreet
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017