अखिलेश सरकार को इलाहाबाद हाईकोर्ट की फटकार, नींद से जागे सरकार: HC

By: | Last Updated: Friday, 10 July 2015 3:59 AM

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून-व्यवस्था को देखते हुए हाईकोर्ट ने अखिलेश सरकार को फटकार लगाई है. कोर्ट ने नाराजगी जाहिर करते हुए सरकार से ‘गहरी नींद से जागने’ और कठोर कदम उठाने के आदेश दिए, जिससे पुलिस बल ज्यादा सक्रिय हो सके और लोगों के लिए काम कर सके.

 

सहारनपुर जिले की शाहिदा की तरफ से दायर याचिका का निपटारा करते हुए कोर्ट ने टिप्पणी की. जज सुधीर अग्रवाल और जज शशिकांत ने आलाअधिकारियों को फटकारते हुए कानून व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए कठोर कदम उठाने के आदेश दिए.

 

अदालत ने कहा, “असल समस्या जांच के लिए जिम्मेदार अधिकारियों में है, ऐसा लगता है कि उन्हें बुनियादी जानकारी और तकनीक ही नहीं पता, हर चीज बड़े ही हल्के-फुल्के अंदाज में किया जाता है.”

 

सहरारनपुर की शाहिदा ने अपनी तरफ से दायर याचिका में अपनी बेटी के अपहरण और बलात्कार के मामले में पुलिस पर ढिलाई बरतने का आरोप लगाया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: allahabad_high_court_slams_up_govt_for_law_and_order
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017