Allegation of molestation surfaces against the employees of Air Asia India - अब एयर एशिया कर्मचारियों पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

अब एयर एशिया कर्मचारियों पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

By: | Updated: 11 Nov 2017 08:36 AM
Allegation of molestation surfaces against the employees of Air Asia India

बेंगलूरू: एयर एशिया में सफर कर रही एक महिला ने चालक दल के तीन सदस्यों पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया. दरअसल पहले पहल तो एयरलाइन ने ही महिला के खिलाफ पुलिस और DGCA के सामने एक ‘परेशानी खड़ी करने वाली’ यात्री होने का मामला दर्ज करया था. उसके कुछ दिनों बाद महिला ने ये शिकायत दर्ज कराई. बताते चलें कि एयर एशिया इंडिया ने इन आरोपों का खंडन किया है.


पुलिस के सामने दर्ज करायी गयी एक शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि विमान में टॉयलेट साफ नहीं था. जब इसकी शिकायत की गई तब एक क्रू मेंबर ने विमान में उसके साथ छेड़छाड़ की और उसके साथ गलत तरीके से बातचीत की. वे तीन नवंबर को रांची से हैदराबाद के रास्ते बेंगलूरू जा रही थी.


बताते चलें कि हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में एक और विमान सेवा कंपनी इंडिगो के एक कर्मचारी को एक उम्रदराज अदामी के साथ मारपीट करते पाया गया था. उसकी इस हरकत की वजह से इंडिगो ने उसे नौकरी से निकाल दिया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Allegation of molestation surfaces against the employees of Air Asia India
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सुप्रीम कोर्ट ने कहा- होटल और रेस्टोरेंट मिनरल वाटर MRP से ज़्यादा पर बेच सकते हैं