Alwar: alleged cow smuggler's dead body found on railway track - अलवर: कथित गो-तस्कर का शव रेलवे ट्रैक पर पाया गया

अलवर: एक बार फिर गोरक्षा के नाम पर हत्या, कथित गो-तस्कर को गोरक्षकों ने मारी गोली

By: | Updated: 14 Nov 2017 08:47 AM
Alwar: alleged cow smuggler’s dead body found on railway track

अलवर: एक बार फिर गोरक्षा के नाम पर हत्या का मामला सामने आया है. आरोप है कि राजस्थान के अलवर में गोतस्करी के आरोप में उमर मोहम्मद की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उमर मोहम्मद भरतपुर के घटलिका गांव का रहने वाला है.


आरोप है कि तीन लोग गाड़ी में गोवंश लेकर जा रहे थे इसी दौरान उन पर हमला हुआ. बताया जा रहा है कि जो तीन लोग गोवंश लेकर आ रहे थे उनमें एक मृतक का रिश्तेदार भी था जिसे गोली लगी है. पुलिस ने हत्या के आरोप में आज एक आदमी को हिरासत में लिया है, पुलिस का कहना है कि जिसे पकड़ा गया है वो पूरी घटना का साजिशकर्ता हो सकता है.

कब की गई हत्या?

राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ इलाके में एक संदिग्ध गो तस्करी युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला था. रविवार को उसकी पहचान भरतपर के घटमिका निवासी उमर खान (35) के रूप में की गई.

रामगढ सर्किल के पुलिस उपाधीक्षक अनील बेनीवाल ने बताया है कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मृतक गो तस्करी में शामिल था. मृतक और उसके दो अन्य साथी बीते 10 नवम्बर को एक जीप में गोवंश लेकर जा रहे थे. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.


पुलिस ने 10 नवंबर को एक गाड़ी बरामद की थी जिसमें एक मरा हुआ और चार जीवित गोवंश मिले थे. इसके अलावा मृतक उमर के दो साथी और थे जिनमें से एक के बारे में बताया जा रहा है कि वो घायल है और हरियाणा के एक अस्पताल में भर्ती है.


मृतक के परिवार वालों ने 5-6 लोगों के द्वारा गोवंश से भरे वाहन को रोककर इन तीन लोगों पर हमला करने का आरोप लगाया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Alwar: alleged cow smuggler’s dead body found on railway track
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी लियोनी के खिलाफ नारेबाजी, पुतला फूंका, दरअसल ये है मामला